कार खरीदने के लिए रखे रुपयों से पत्नी ने दी थी शिक्षक पति के कत्ल की सुपारी, मृतक की मां ने बहू को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा। पढ़िये सनसनीखेज वारदात की पटकथा…

न्यूज जंक्शन 24, बरेली।

शीशगढ़ के सहोंडा इंटर कॉलेज के टीचर ने नई गाड़ी खरीदने के लिए घर में जो रुपए रखे थे उन्हीं रुपए से पत्नी ने उनके कत्ल की सुपारी दी थी। गुरुवार को इज्जत नगर थाने पहुंची टीचर अवधेश की मां अन्नपूर्णा देवी ने इसका खुलासा किया है।

उन्होंने बताया कि बेटे ने कर्मचारी नगर में कुछ दिन पहले ही मकान बनवाया था। इसके बाद अवधेश से 12 साल छोटी पत्नी विनीता लगातार उनसे गाड़ी खरीदने की जिद कर रही थीं जिस पर अवधेश ने ₹300000 की व्यवस्था कर अपनी पत्नी को दे दिए थे और गाड़ी पसंद करने के लिए कहा था उन्होंने कहा था कि धनतेरस पर गाड़ी खरीद लेंगे। नवरात्र में कार की बुकिंग कराने के लिए कहा था। 12 अक्टूबर की रात उन्हीं रुपयों से विनीता ने अवधेश के कत्ल की सुपारी दे दी। इधर बेटे की हत्या के बाद मां अन्नपूर्णा को भी अपनी हत्या की आशंका है। बेटे की हत्या के बाद वह काफी डरी हुई है उन्होंने इज्जत नगर पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

बता दें कि शिक्षक अवधेश की पत्नी विनिता ने अपनी बहन ज्योति व प्रेमी की मदद से सुपारी किलर शेर सिंह उर्फ चीकू को अवधेश को मारने के लिए रुपये दिए थे। जिसके बाद चीकू ने बरेली के कर्मचारी नगर स्थित घर में अवधेश की हत्या कर दी थी। जिसके बाद शव फरीदाबाद स्थित एक खेत में दफना दिया था। विनीता का मायका फरीदाबाद में ही है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*