वरुण प्रताप के कांग्रेस महामंत्री बनने से कांग्रेसियों की बांछें खिलीं, फूल-मालाओं से लाद किया जोरदार स्वागत। वरुण ने ऐसे बढ़ाया सभी का मनोबल…

220
खबर शेयर करें -

 

सौरभ बजाज, हल्द्वानी

उत्तराखंड कांग्रेस के नवनियुक्त प्रदेश महामंत्री एवं पीसीसी सदस्य पद पर वरुण प्रताप सिंह भाकुनी की ताजपोशी से कांग्रेसियों की बांछें खिली हुई हैं। दर्जनों कार्यकर्ताओं ने सोमवार को उनके आवास पर जाकर उन्हें संम्मानित किया और कहा कि वरुण के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं को एक दिशा मिलेगी।
वार्ड अध्यक्ष प्रदीप बिष्ट, जिला महामंत्री सैयद रिहान, विधानसभा अध्यक्ष (सोशल मीडिया) भास्कर कांडपाल एवं ब्लॉक सचिव अनीता बिष्ट ने शीशमहल काठगोदाम स्थित उनके कार्यालय पर पहुंचकर उनका जोरदार स्वागत किया। कांग्रेस पदाधिकारियों का कहना था कि कांग्रेस के नेतागणों में वरुण की नियुक्ति से उत्साह है। एक युवा को यह जिम्मेदारी देकर पार्टी ने बहुत बढ़िया काम किया है, क्योंकि उन्हें संगठन का अच्छा अनुभव है और वह पार्टी संगठन में नई जान फूंक सकेंगे। वरुण का कहना है कि जनता भारतीय जनता पार्टी का असली चेहरा देख चुकी है। इस बार कांग्रेस की सरकार लाने को बेताब है। बेरोजगारी, महंगाई और लोगों में हताशा अपने चरम पर है। जिसका जवाब जनता आने वाले विधानसभा चुनाव में देगी।

युवा नेता वरुण प्रताप सिंह भाकुनी ने कहा कि कार्यकर्ताओं का सम्मान और उनके लिए लड़ना उनकी प्राथमिकता हमेशा से ही रही है। संगठन को सक्रिय कर विधानसभा चुनाव हर हाल में पार्टी जीतेगी। इसके लिए जल्द ही वह एक प्लान तैयार कर सभी को साथ लेकर जुटेंगे।

स्वागत कार्यक्रम में मेघा शर्मा, मीरा जोशी, इंदर सिंह, गौरव सिंह, भरत पांडेय, शुभम पांडेय, महानगर महासचिव गौरव पालीवाल, अमन कुमार, समीर अहमद, सरन संधू, दीपक शर्मा, तुषार गुप्ता व अन्य कांग्रेसी मौजूद रहे ।