spot_img

महिला ने प्रेमी व पति के साथ मिलकर की दूसरे प्रेमी की हत्या, फिर पति ने की आत्महत्या

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। यूपी के मेरठ में एक ऐसी प्रेम कहानी का खुलासा हुआ है, जिसके बारे में जानकर आम इंसान ही नहीं, पुलिस अधिकारी भी हैरान रह गए। पुलिस ने 22 दिन पहले हुई एक हत्या का खुलासा किया तो कई राज खुलकर सामने आ गए। पुलिस ने बताया कि महिला के दो प्रेमी और एक पति था। महिला ने एक प्रेमी और पति के साथ मिलकर अपने दूसरे प्रेमी को मौत के घाट उतारा (Woman killed her lover) था।

प्रेमी अजय निवासी दधेडू कलां चरथावल मुजफ्फरनगर को मेरठ में बुलाकर महिला व उसके पति ने मौत के घाट उतार दिया। पीड़ित परिवार की शिकायत पर 20 दिन बाद मुजफ्फरनगर पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर पूछताछ की। तब जाकर युवक का शव दौराला थाना क्षेत्र के अख्यितारपुर-सिमौली गांव मार्ग स्थित सूखी पड़ी काली नदी में गड्ढा खोदकर बरामद कर लिया। इस वारदात (Woman killed her lover) में महिला का दूसरा प्रेमी भी शामिल था। महिला के पति ने एक सप्ताह पहले खुदकुशी कर ली।

मुजफ्फरनगर के चरथावल थाना क्षेत्र के दधेडू कलां गांव निवासी अजय (21) पुत्र रमेश 13 नवंबर से लापता हो गया था। परिजनों ने अजय को काफी ढूंढा और फिर उसके भाई विक्रांत ने आठ दिन बाद 21 नवंबर को चरथावल थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। शुक्रवार देर शाम विक्रांत ने पड़ोस की रहने वाले ब्रजपाल उर्फ बिरजू व उसकी पत्नी सविता पर अपने भाई के अपहरण करने और हत्या का शक जताकर आरोप लगाया। बिरजू अपने मामा के घर दौराला थाना क्षेत्र के अख्तियारपुर गांव में पत्नी सविता के साथ कई महीने से रह रहा है। पुलिस ने लापता अजय के मोबाइल की सीडीआर निकाली। जिसमें उसकी आखिरी लोकेशन दौराला में बताई गई।

मुजफ्फरनगर से एएसपी कृष्ण कुमार विश्नोई ने रात में ही पुलिस मेरठ भेज दी। मुजफ्फरनगर की पुलिस ने सविता को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की। महिला ने बताया कि अजय के साथ उसके तीन साल से संबंध थे। अब वह संबंध तोड़ना चाहती थी, लेकिन अजय उसको ब्लैकमेल करने लगा था। महिला ने यह बात पति से बताई और फिर दंपती ने मिलकर उसकी हत्या की प्लानिंग की। अजय को मुख्तियारपुर गांव में महिला ने बुलाया। दंपती ने हत्या की (Woman killed her lover) और फिर मुख्तियारपुर-सिमौली गांव मार्ग स्थित काली नदी में गड्ढा खोदकर दबा दिया। महिला की निशानदेही पर मुजफ्फरनगर पुलिस ने शनिवार को अजय का शव बरामद किया। एएसपी ने बताया कि

आरोपी बिरजू और उसकी पत्नी सविता का परिवार पिछले दो दशक से मेरठ के अख्तियारपुर में ननिहाल में रहता था। जबकि महिला के जेठ और देवर दो भाई दधेडू रहते हैं। महिला पति संग गांव आती-जाती रहती थी। करीब दो-तीन साल पहले गांव में आने के दौरान महिला के संबंध दधेडू में पड़ोसी युवक अजय से हो गए थे। इस बीच दोनों में मुलाकात होती रही ।

वारदात में दूसरा प्रेमी भी था शामिल 

पुलिस का दावा है कि अजय की हत्या में सविता और उसके पति के अलावा सविता का दूसरा प्रेमी राजवीर भी शामिल था। राजवीर दुल्हैड़ा पल्लवपुरम का निवासी है। जिसको महिला मुंहबोला भाई बताती थी। लेकिन महिला से उसके साथ अवैध संबंध थे। पति और दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने अजय को मारा है।

पति ने की आत्महत्या 

एएसपी ने बताया कि अजय की हत्या (Woman killed her lover) करने के बाद सविता के पति बिरजू को पकड़े जाने का डर सताने लगा। इस पर उसने 27 नवंबर को आत्महत्या कर ली। सविता ने बताया कि अजय की हत्या के बाद से बिरजू काफी डरा हुआ था। वह बार-बार कहता था कि वह फंस जाएगा। पुलिस उसको गिरफ्तार कर लेगी। जिसके चलते वह डिप्रेशन में था।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!