सीनियर महिला इंस्पेक्टर ने घर में घुसकर गोली मारने की दे डाली धमकी, SSP ने लिया यह एक्शन

149
खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। शहर की पुलिस एक बार फिर विवादों में घिरी हैं। इस बार मामला बड़ा ही गंभीर है। हल्द्वानी में महिला सेल की प्रभारी इंस्पेक्टर में एक परिवार पर घर में घुसकर धमकाने, गोली मारने और परिवार की महिलाओं को फर्जी तरीके से गलत धंधे में फंसाने का आरोप लगा है। इसकी शिकायत जब उच्चाधिकारियों तक पहुंची तो आरोपी इंस्पेक्टर को एसएसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है।

मंगलवार को हैड़ाखान निवासी युवक अपनी पत्नी, बहन और साली के साथ एसपी सिटी डॉ. जगदीश चंद के पास पहुंचा। उसने बताया कि सोमवार को पुलिस महिला सेल प्रभारी इंस्पेक्टर ललिता पांडे अपनी टीम के साथ उसके घर पहुंचीं। उस वक्त बहन घर पर अकेली थी। वहां इंस्पेक्टर ने बहन के साथ बदतमीजी की और कमरे में रहने वाले सभी लोगों को महिला सेल में बुलाया। इंस्पेक्टर ने उनपर अनैतिक कामों में लिप्त होने का आरोप लगाया। पीडित पक्ष ने ये भी आरोप लगाया कि जब वे सभी महिला सेल पहुंचे और उन्होंने इस बात का विरोध किया को उन्होंने डंडा लेकर उन्हें मारने को तैयार हो गईं। साली को थप्पड़ जड़ भी दिया और युवक को गोली मारने की धमकी तक दे डाली।

यह भी पढ़ें 👉  चुनाव ड्यूटी के लिए रामगढ़ से हल्द्वानी आ रहे थे चिकित्साधिकारी कि अचानक हो गया इतना बड़ा हादसा और चली गई जान...

एसपी सिटी ने मामले की जांच कोतवाल अरुण कुमार सैनी को सौंपी है। वही एसएसपी तक मामला संज्ञान में पहुंचने के बाद एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी ने महिला सेल प्रभारी ललिता पांडे को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  गंगा में नहाते समय बह गया युवक, तलाश में जुटी पुलिस और एसडीआरएफ

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।