महिला की चाकुओं से गोदकर हत्या, नाक पर भी किये वार, चादर में लपेटकर फेंका शव

न्यूज जंक्शन 24, बरेली।

बिशारतगंज में अखा मोड़ के पास महिला की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। उसका शव झाड़ियों में बेडशीट से लिपटा मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। महिला के चेहरे व गर्दन पर चाकुओं के गहरे घाव हैं। बेडशीट खून से सनी थी। महिला शादीशुदा थी। उसकी मांग भरी थी। एसएसपी ने पूरे जिले में लापता महिलाओं के बारे में जानकारी देने के निर्देश दिए हैं। महिला की पहचान की जा रही है।


शव की हालत देखने से ही प्रथम दृष्टया स्पष्ट हो रहा था कि महिला की किसी दूसरी जगह बेरहमी से हत्या कर सब यहां फेंका गया है। हत्यारे ने उसकी नाक भी किसी धारदार हथियार से काट दी। मृतका के कई दांत भी टूटे हुए थे। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका की शिनाख्त कराने का प्रयास किया किंतु शाम तक इसकी पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने जनपद के सभी थानों को मृतका के संदर्भ में सूचना भिजवाई और थाना पुलिस को घटना का शीघ्र खुलासा करने का निर्देश दिया। घटना के संदर्भ में पुलिस ने शाम तक कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

शुक्रवार की सुबह कुछ चरवाहों ने अखा तिराहे के समीप रेलवे लाइन की तरफ झाड़ियों में शव देखा। अखा गांव के बीडीसी सदस्य महेंद्र सिंह ने पुलिस को फोन से सूचना दी तो थाना प्रभारी राजेश कुमार सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए। थाना प्रभारी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि मृतका की आयु करीब 40 वर्ष है और वह गुलाबी रंग का सलवार सूट पहने थी। मृतका के पैर की उंगलियों में बिछुआ और गले में राधा कृष्ण का लॉकेट है पूछने पर हलका इंचार्ज एसआई सुधीर कुमार ने दुराचार की संभावनाओं को खारिज करते हुए बताया की मृतका से बलात्कार किए जाने का कोई साक्ष्य नहीं मिला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*