सनसनीखेज : अल्मोड़ा में गायब हो रहीं महिलाएं, अब तक कई केस आए सामने। ऐसे हुआ खुलासा

172
खबर शेयर करें -

अल्मोड़ा। जिले से सनसनीखेज और हैरान करने वाली खबर है। यहां के भिकियासैंण के विभिन्न गांवों से लगातार तेजी से महिलाओं के गायब होने मामला सामने आया है। इसे लेकर पूरे जिले के लोग भयभीत हो गए है। इस पर महिला आयोग की उपाध्यक्ष ज्योति साह मिश्रा ने चिंता जताई और डीएम वंदना सिंह को कार्रवाई करने को कहा है।

यह भी पढ़ें : Lalkuan News : बेरीपड़ाव पहुंची तीन थानों की पुलिस, एसओजी और एलआईयू भी जुटी, जानिए क्या है मामला

यह भी पढ़ें : सावधान : बेतालघाट ब्लॉक को तेजी से छोड़ रहे हैं लोग, पलायन आयोग ने शासन को भेजी रिपोर्ट में यह दिखाई नैनीताल जिले की असल तस्वीर…

बताया जा रहा है कि तीन दिन पहले थाना भतरौंजखान में ग्राम दनपौ निवासी आनंद राम ने अपनी बहू के दो बच्चों के साथ गायब होने की सूचना दी थी। आनंद राम ने कहा था कि चार अगस्त को दो बच्चों के साथ घर से मायके के लिए निकली बहू मायके पहुंची ही नहीं। मामले में गुमशुदगी दर्ज कराई गई है। वहीं दो दिन पहले नैनीसेरा निवासी एक पिता ने अपनी बेटी की गुमशुदगी की भी रिपोर्ट पटवारी क्षेत्र रापड़ में दर्ज कराई है, उसका भी अब तक पता नहीं लगा है। तीन माह पूर्व पटवारी क्षेत्र सिनौड़ा की एक महिला लापता बताई जा रही हैं, जो भतरौंजखान में अपने दो बच्चों के साथ स्कूल में पढ़ाने के लिए कमरा लेकर रहती थी। उसकी गुमशुदगी घरवालों ने लोकलाज के डर से नहीं लिखाई।

इस तरह के मामले जब महिला आयोगी की उपाध्यक्ष ज्योति साह मिश्रा तक पहुंचा तो वह भी सुनकर हैरान हो गई हैं। उन्होंने इसे चिंताजनक और गंभीर मामला बताते हुए डीएम वंदना सिंह से बात की, जिस पर डीएम ने उन्हें शीघ्र ही जांच पूरी कर कार्रवाई करने के लिए आश्वस्त किया है। कहा है कि किसी भी स्तर पर कोई लापरवाही नहीं बरती जाएगी।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।