15.2 C
New York
Thursday, October 28, 2021

Buy now

दर्दनाक हादसा : बीच रोड काम कर रहे थे मजदूर, बेकाबू ट्रक ने 5 लोगों को रौंदा, मची चीख-पुकार

काशीपुर। ऊधमसिंह नगर में दर्दनाक हादसा हुआ है। काशीपुर के परमानंदपुर के पास फोरलेन सड़क पर तेज रफ्तार ट्रक ने पांच मजदूरों को रौंद दिया। हादसे में एक मजदूर व टक्कर मारने वाले ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घायल चार मजदूरों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना बीते देर रात की है। पुलिस ने हादसे की सूचना परिजनों को दे दी है।

देर रात अजीतपुर-मुकंदपुर फोरलेन मार्ग पर स्वार क्षेत्र के स्टोन क्रशर से एक डंपर उप खनिज लादकर आ रहा था, तभी अचानक डंपर का एक्सल टूट गया। डंपर का एक्सल टूटने की वजह से रोड पर रेत गिर गई। इस दौरान ड्राइवर ने आसपास के मजदूरों को बुलाकर रेत उठाने का प्रयास शुरू किया, तभी तेज रफ्तार ट्रक ने पांच मजदूरों को रौंद दिया। वहीं हादसे में टक्कर मारने वाले ट्रक के चालक की भी मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार हादसे में शिवकुमार, पप्पू, देवीदास और रुपकिशोर मिलक-नौखरीद गांव निवासी घायल हो गए, जबकि बंटी नाम का मजदूर और ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही आईटीआई थानाध्यक्ष विद्यादत्त जोशी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं घायलों का इलाज एलडी भट्ट अस्पताल में चल रहा है। थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया गया है। डंपर चालक के शव की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है।

ऐसे ही लेटेस्ट और रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles