वाह चोर! पहले चुराई वैक्सीन फिर पुलिस स्टेशन में वापस रखकर बोला sorry गलती हो गई

जींद (हरियाणा)। जिले में गुरुवार को कोरोना को लेकर रोचक मामला सामने आया। एक चोर जिला अस्पताल के फ्रिज में रखी कोरोना वैक्सीन की कई डोज चुरा ले गया। जिला अस्पताल की तहरीर पर पुलिस कार्रवाई कर ही रही थी। इसी बीच पुलिस स्टेशन के सामने कोई अज्ञात बैग छोड़ गया जिसमें कोविड वैक्सीन थी। उसमें लिखा था सॉरी, मुझे पता नहीं था कि यह वैक्सीन है। फिलहाल, पुलिस वीडियो फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान में जुटी है।

 

हरियाणा प्रान्त के जींद जिले में बुधवार शाम को सिविल अस्पताल के पीपी सेंटर के फ्रीजर में रखी वैक्सीन की 1710 डोज़ चोरी हो गईं जिसमें कोविशील्ड की 1270 व कोवैक्सीन की 440 खुराक शामिल थी। गुरुवार सुबह चोरी का पता लगा तो स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। अंदेशा था कि स्वास्थ्य विभाग का कोई कर्मचारी ही चोरी में मिला हुआ होगा।

 

 

सिविल लाइन थाना पुलिस के पास शिकायत पहुंची। पुलिस छानबीन शुरू करने ही वाली थी कि पता चला थाने के सामने कोई अज्ञात एक बैग रख गया है। जब वहां जाकर देखा गया तो उसमें वैक्सीन की 622 डोज़ रखी हुई थी। जिसमें कोवैक्‍सीन की 440 और कोविशील्‍ड की 182 खुराकें थीं।

इन शीशियों के साथ बैग के अंदर एक नोट भी रखा हुआ था। जिसमें लिखा था कि “माफ कर दीजिए, नहीं पता था कि कोरोना की दवाई है”। लिहाजा पुलिस के अनुसार सीसीटीवी कैमरे में चोरी की घटना कैद हुई थी। फुटेज में दो लोच चोरी कर जाते हुए दिख रहे थे। इससे पहले की तलाश होती वैक्सीन की डोज़ चोर खुद ही छोड़ गए। बताया जा रहा है कि बाकी की वैक्सीन भी बरामद कर ली गई है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*