आज उत्तराखंड आ रहे योगी आदित्यनाथ, पैतृक गांव जाकर मां से मिलने का कार्यक्रम टला!

568
# Bird collides with CM Yogi helicopter
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादू। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज से तीन दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड (Yogi Adityanath Uttarakhand visit) आ रहे हैं। यूपी में दूसरी बार मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ का पहला उत्तराखंड दौरा है। उनके दौरे को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। वह इस दौरान अपने पैतृक गांव भी जाएंगे, जहां वह अपनी मां से मुलाकात करेंगे। इस दाैरे के दौरान दोनों राज्यों की परिसंपत्तियों का विधिवत रूप से आवंटन भी किया जाएगा।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ तीन दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड (Yogi Adityanath Uttarakhand visit) आ रहे हैं। हरिद्वार में दोनों राज्यों की परिसंपत्ति को लेकर आवंटन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम में वे खुद भी मौजूद रहेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  खेत में पानी छोड़ने को लेकर मारपीट, युवक की गोली मारकर हत्या
गंगोत्री धाम भी जाएंगे

बताया जा रहा है योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath Uttarakhand visit) दोपहर 12:15 पर गंगोत्री धाम के कपाट खुलने के मौके पर गंगोत्री धाम में मौजूद रहेंगे। उसके बाद 2:40 पर यमकेश्वर पहुंचेंगे और उसके बाद 6:30 पर यमकेश्वर से देहरादून एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे। फिलहाल चर्चा ये है कि पंचूर गांव में रात्रि विश्राम का उनका कार्यक्रम टल गया है। वह कल यानी चार या पांच मई को अपने पैतृक गांव जा सकते हैं। हालांकि योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रमों की आधिकारिक सूचना भी जारी नहीं हुई है। योगी आदित्यनाथ अपने गृह क्षेत्र यमकेश्वर में गुरु गोरखनाथ महाविद्यालय में बनाई गई अपने गुरु वैद्यनाथ की मूर्ति का अनावरण भी करेंगे। वहीं, सीएम योगी के उत्तराखंड दौरे (Yogi Adityanath Uttarakhand visit) को लेकर लोगों में खास उत्साह देखने को मिल रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  नहाते समय चित्रकूट घाट में डूबा युवक, एसडीआरएफ तलाश में जुटी

दूसरी बार उत्तर प्रदेश का सीएम बनने के बाद योगी आदित्यनाथ उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने देहरादून तो आए थे, लेकिन तब उनकी परिजनों से मुलाकात नहीं हो पाई थी। हालांकि उन्होंने देहरादून के जौलीग्रांट हॉस्पिटल में भर्ती अपने भाई का हालचाल जरूर जाना था, लेकिन उनकी अपनी मां या परिवार के दूसरे सदस्यों से मुलाकात नहीं हो पाई थी। ऐसे में इस बार पंचूर गांव के दौरे पर योगी आदित्यनाथ अपनी मां और बहन से भी मुलाकात करेंगे।योगी आदित्यनाथ की बहन शशि पौड़ी गढ़वाल में स्थित नीलकंठ मंदिर में ही चाय की दुकान लगाती हैं।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  एकाएक रेस्टोरेंट में लगी आग, चपेट में आने से दो वाहन हुए राख, तीन लोग झुलसे

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।