मुख्तार अंसारी की मदद करने वालों पर योगी सख्त, पुलिस ने महिला भाजपा नेता को भाई के साथ किया गिरफ्तार, लगाया गैंगस्टर

274
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। मुख्तार अंसारी को जेल में बंद रहने के वक्त एंबुलेंस उपलब्ध कराने के मामले (Mukhtar Ansari Ambulance Case) में बीजेपी नेता डॉ. अलका राय (Dr Alka Rai) और उनके भाई शेषनाथ राय को पुलिस (Police) ने फिर से गिरफ्तार कर लिया है। मंगलवार सुबह बाराबंकी पुलिस शेषनाथ राय और डॉ. अलका राय को अपने साथ ले गई।

दरअसल, पंजाब के रोपड़ जेल में बंद रहने के दौरान मुख्तार अंसारी को एंबुलेंस (Mukhtar Ansari Ambulance Case) सुविधा मुहैया कराने का पूरा मामला है। इस मामले में जांच के बाद पुलिस ने मुख़्तार अंसारी समेत सभी 12 आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की है। इस मामले में आज बाराबंकी पुलिस डॉ. अलका राय (Dr Alka Rai) और उनके भाई एसएन राय को हिरासत में लेकर बाराबंकी के लिए रवाना हुई।

डॉ. अलका राय (Dr Alka Rai) और उनके भाई पर मुख़्तार अंसारी को एंबुलेंस से सहायता मुहैया कराया जाने का आरोप लगाया गया था। इस मामले में डॉ. अलका राय करीब 8 महीनों से जेल में बंद थीं और जेल से छूटने के बाद अब दोनों के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया। इसके बाद अब दोनों को फिर से गिरफ्तार कर लिया गया है।

अलका राय (Dr Alka Rai) बीजेपी नेता और संजीवनी अस्पताल की संचालिका हैं। उन पर आरोप है कि वे मुख्तार अंसारी को एंबुलेंस की सुविधा वर्षों से मुहैया करा रही थीं। इस मामले में गिरफ्तार होने के बाद डॉ अलका राय ने कहा कि मुझे बाराबंकी पुलिस गिरफ्तार करके ले जा रही है। एंबुलेंस के मामले में गैंगेस्टर एक्ट का मुकदमा उनके ऊपर दर्ज किया गया है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।