चाय नहीं देने पर छोटे भाई ने बड़े भाई का धड़ से अलग कर दिया गला, पिथौरागढ़ में सनसनीखेज घटना

182
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, पिथौरागढ़।

जिले में नेपाल सीमा से लगे एक भारतीय गांव में रविवार को एक सामान्य बात पर छोटे भाई भाई ने बड़े भाई का गला काटकर हत्या कर दी। बात सिर्फ इतनी थी कि बड़े भाई ने छोटे भाई को पीने के लिए चाय नहीं दी। घटना से सनसनी मची हुई है।
मामला नेपाल सीमा से लगे पीपली न्याय पंचायत के धामी गांव का है। यहां विशन सिंह अपने दो बेटों गोपाल सिंह और चंद्र सिंह के साथ रहते हैं। रविवार सायं पिता विशन सिंह निकट के मदी गांव स्थित दुकान में घर का सामान खरीदने गया था। पटवारी के मुताबिक बड़े भाई गोपाल सिंह ने अपने लिए चाय बनाई और छोटे भाई चंद्र सिंह को चाय नहीं दी। इस बात से छोटा भाई चंद्र सिंह इस कदर नाराज हो गया कि उसने घर में ही घास काटने वाली दराती से बड़े भाई गोपाल सिंह के गले पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। गले में किए गए एक ही वार में गोपाल सिंह की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  यहां सड़क किनारे जंगल में पड़ा मिला अज्ञात शव, इलाके में फैली सनसनी

हत्या करने के बाद हत्यारोपी अपने पिता विशन सिंह के पास गया और बड़े भाई द्वारा चाय नहीं दिए जाने पर उसकी हत्या करने की बात भी बता दी। यह सुन पिता विशन सिंह घर के लिए दौड़ा।
हत्यारोपी को ग्रामीणों ने दबोच कर यह क्षेत्र अस्कोट थाने के लिए सौंप दिया। पुलिस ने हत्यारोपी युवक को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। मृतक 32 वर्षीय है और हत्या करने वाले कि उम्र 28 साल बताई जा रही है। गांव में इस घटना को लेकर सनसनी फैली है।