यहां हुआ हादसा- ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से दो छात्राओं की दर्दनाक मौत

26
Accident in Bageshwar
खबर शेयर करें -

उत्तराखंड के कुमाऊं मंडल में दर्दनाक हादसा हुआ है। चम्पावत जिले के सूखीढांग-डांडा-मीडार मार्ग में लिफ्ट लेकर जा रही दो छात्राओं की ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। इससे परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए टनकपुर भेजा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार को ग्राम पंचायत बुड़म के सुकनी तोक की कविता (16) और बुड़म तोक की अनीता (17) सूखीढांग-डांडा-मीडार सड़क से हर रोज की तरह अन्य छात्राओं के साथ अपने घर जा रही थी। इस दौरान वहां से गुजर रही एक ट्रैक्टर ट्रॉली से लिफ्ट लेकर 10 छात्राएं घर के लिए रवाना हो गईं। कुछ दूर जाकर सड़क के एक मोड़ पर दोनों छात्राएं ट्रॉली से असंतुलित होकर नीचे गिर गई और पहिये की चपेट में आ गई। जिससे छात्राओं की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  ऑपरेशन मर्यादा- गौला नदी में हुड़दंग मचाने पर 40 के खिलाफ कार्रवाई

जानकारी के बाद चल्थी चौकी से पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पंचनामा भरने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए टनकपुर उप जिला अस्पताल भेजा गया है। स्कूल नहीं होने से बुड़म की यह छात्राएं 12 किलोमीटर दूर तलियाबांज स्कूल जाती थीं। दोनों परिवारों में मातम पसर गया है। साथ ही क्षेत्र में भी शोक की लहर छा गई है। अनीता 10वीं और कविता नौवीं की छात्रा थी। क्षेत्र में संचार सुविधा नहीं होने के कारण घटना की जानकारी देर से मिली।