प्रेम विवाह से खफा बसपा जिलाध्यक्ष ने बेटी और दामाद को गोली मारी, काशीपुर के रहने वाले हैं नेता जी

न्यूज जंक्शन 24, मुरादाबाद।

बेटी के प्रेम विवाह से खफा बसपा के जिलाध्यक्ष ने लाइसेंसी पिस्टल से बेटी और दामाद को गोली मार दी। दोनों को गंभीर हालत में मुरादाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दामाद पीएसी की बरेली स्थित आठवीं बटालियन में ट्रेनिंग ले रहा है और इन दिनों अवकाश पर घर आया हुआ था। पुलिस ने युवती के पिता, भाई और चाचा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
घटना टांडा थाना क्षेत्र के गांव सैदनगर की है। उत्तराखंड के जनपद उधमसिंह नगर के काशीपुर निवासी विनोद कुमार गौतम बसपा के जिलाध्यक्ष हैं। उनकी सैदनगर में दूर की रिश्तेदारी है। बसपा नेता की बेटी कामिनी ने सैदनगर के प्रशांत से पिछले महीने प्रेमविवाह कर लिया था। इससे युवती का परिवार खफा था। प्रशांत इन दिनों छुट्टी पर घर आया हुआ था। इसकी जानकारी होने पर विनोद कुमार अपने बेटे रविकांत गौतम और भाई महावीर गौतम समेत कई लोगों के साथ बेटी को लेने सैदनगर आया था लेकिन कामिनी किसी भी कीमत पर वापस जाने को तैयार नहीं थी। प्रशांत भी उसे भेजना नहीं चाहता था। इसे लेकर दोनों पक्षों में तीन दिन से पंचायत चल रही थी लेकिन बात नहीं बनी। बेटी को ले जाने में हर तरह से विफल होने से गुस्साए विनोद ने शनिवार को बेटी और दामाद दोनो को अपनी लाइसेंसी पिस्टल से गोली मार दी और कार छोड़कर बेटे-भाई समेत फरार हो गया। इससे गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपियों की कार में तोड़फोड़ कर दी। गंभीर रूप से घायल कामिनी और प्रशांत को पहले जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें मुरादाबाद रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बसपा नेता, उसके बेटे और भाई के खिलाफ नामजद एफआईआर की है।
टांड के कोतवाल माधौ सिंह बिष्ट ने बताया कि तीनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। उनकी तलाश की जा रही है। दोनों घायलों का मुरादाबाद के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*