झूठ बोलकर किया पांचवां निकाह, फिर पत्नी से बोला रुपये कमाने को देह व्यापार करते हैं। मना किया कि तो कर दिया यह हाल, पुलिस भी हैरान

159
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, रुद्रपुर।

रुद्रपुर में एक युवक ने पांचवी शादी की। शादी के बाद पत्नी से अपने घर से दहेज लाने के लिए दबाव बनाया। पत्नी ने इनकार किया तो मारपीट शुरू कर दी। पति ने पैसे की जरूरत पूरी करने के लिए देह व्यापार शुरू करने का दबाव बना दिया। काफी दिनों से आहत महिला पुलिस में जा पहुंची। महिला की पीड़ा सुन पुलिस भी सन्न रह गई और तत्काल महिला के पति पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।
पुलिस के मुताबिक पीड़ित महिला रेशमबाड़ी की निवासी है। महिला ने बताया कि तीन साल पहले जुनैद खां पुत्र अनीश खां ने उससे निकाह किया। निकाह के बाद बीच-बीच में कई-कई दिनों तक युवक गायब हो जाता था। पूछने पर सही जवाब नहीं मिलता था। जब उसने पति की गतिविधियों को जाना तो होश उड़ गए। पता चला कि युवक उससे पहले चार निकाह और कर चुका है। इस बारे में जब पति जुनैद से पूछा तो वह मारपीट करने लगा। साथ पैसे की तंगी बताकर घर से मदद मांगने की बात करता था। दहेज के लिए उसका उत्पीड़न बढ़ता चला गया। महिला का आरोप है कि पैसे के लालची पति ने उसे देह व्यापार करने का दबाव भी बनाया। उसके इंकार करने पर पति ने उसको कमरे में बंद कर दिया और कई दिनों तक पीटा। जैसे-तैसे छुटकारा मिलते ही वह भागकर पुलिस के पास पहुंची। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
कोतवाल कैलाश चंद्र भटट ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही मामले में आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।