लव जिहाद पर बरेली में बवाल, इस थाने में हुई तोड़फोड़ और लाठीचार्ज

241
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24
बरेली।
उत्तर प्रदेश के बरेली में एक युवती के दूसरे सम्प्रदाय के युवक के साथ वीडियो वायरल होने पर हिन्दू संगठन भड़क गए। उन्होंने किला थाने में प्रदर्शन किया। इस दौरान थाने में तोड़फोड़ हुई और पुलिस ने लाठीचार्ज किया।

पुलिस के अनुसार दो दिन पहले किला के पंजाबपुरा क्षेत्र से एक युवती लापता हो गई थी। इस युवती ने दूसरे समुदाय के युवक से प्रेम विवाह कर लिया। युवती के प्रेम विवाह करते ही उसका एक वीडियो वायरल हुआ
वीडियो वायरल होने की खबर पर हिन्दू संगठन के कार्यकर्ता भड़क गए और उन्होंने किला थाने का घेराव कर दिया। कार्यकर्ताओं ने मलूकपुर चौकी इंचार्ज को हटाने और लव जिहाद बंद करो से नारेबाजी शुरू कर दी। गुस्साए कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि युवती की घर से आठ लाख रुपए लेकर गायब होने की सूचना पुलिस को दी गई थी लेकिन पुलिस ने उसे नहीं ढूंढा। पुलिस अफसरों ने कार्यकर्ताओं को काफी समझाने की कोशिश की लेकिन वे नहीं माने और चौकी इंचार्ज को हटाने की मांग पर अड़े रहे। कुछ ही देर में थाने में तोड़फोड़ शुरू हो गई। करीब एक घंटे तक कार्यकर्ताओं ने बवाल मचाया। बाद में पुलिस ने लाठीचार्ज कर कार्यकर्ताओं को भगाया। इस झड़प में आधा दर्जन लोगों के चोटिल होने की खबर है।

वीडियो में ये कहा युवती ने…
युवती के वायरल वीडियो में युवती ने कहा है कि उसने अपनी मर्जी से शादी की है। इसमें उसके प्रेमी या उसके घर वालों की कोई गलती नहीं है। वीडियो में उसने पुलिस कप्तान के नाम भी संदेश भेजा है। युवती ने कहा है कि कृपया उसके प्रेमी के घर वालों को छुड़वा दिया जाए। वह बालिग है उसने मर्जी से शादी की है इसमें किसी की कोई गलती नहीं है।