हरिद्वार में दो साल की बच्ची की गला रेतकर हत्या मामले में सनसनीखेज खुलासा, सामने आई मां तो खाेला बड़ा राज, आरोपी गिरफ्तार

330
# murder of a two-year-old girl in Haridwar
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। हरिद्वार के सिडकुल थाना क्षेत्र में दो साल की मासूम बच्ची का गला रेतकर हत्या (murder of a two-year-old girl in Haridwar) करने के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। बच्ची का शव गन्ने के खेत में मिला था और ब्लेड से उसका गला रेता गया था।। पुलिस को घटनास्थल से ब्लेड, दो मोबाइल फोन, जूते और शर्ट मिली है। पुलिस ने जब घटना की पड़ताल की कई राज खुलकर सामने आ गए।

एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि छानबीन में कुछ लोगों ने बताया कि मृतक बच्ची बागपत के टिकरी गांव निवासी कुलदीप के साथ रहती थी। कुलदीप सिडकुल में गाड़ी चलाता है आैर सिडकुल में ही फैक्टरी में काम करने वाली बिजनौर निवासी शबाना के साथ चार सालों से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहा था। बच्ची भी उन्हीं की है। एसपी सिटी ने बताया कि पुलिस ने शबाना से संपर्क किया तो शबाना ने बताया कि उसका कुलदीप से कुछ दिन पहले झगड़ा हुआ था। इसके बाद वह अपने घर बिजनौर आ गई, जबकि उसकी बच्ची कुलदीप के साथ ही थी।

शबाना से पूछताछ में ये भी पता चला कि कुलदीप उसके साथ कानूनन शादी करने को तैयार नहीं था। वह उस पर शादी का दबाव बना रही थी और शादी नहीं करने पर बच्ची को मांग रही थी। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि कुलदीप बच्ची की हत्या कर फरार हो गया (murder of a two-year-old girl in Haridwar)। कुलदीप ने खुद को भी लहूलुहान किया। कुछ लोगों ने उसे लहूलुहान हालत में खेत से निकलते हुए देखा था।

मामले में पुलिस ने आरोपी पिता को सिडकुल क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के गले पर भी ब्लेड से कट के गहरे निशान बने हैं, जिस कारण सिडकुल पुलिस ने उसे तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर एम्स ऋषिकेश रेफर कर दिया है, जहां उसका उपचार चल रहा है।

पुलिसिया पूछताछ में कुलदीप ने कहा है कि उसकी पत्नी उसकी बेटी का धर्मानांतरण के लिए लंबे समय से दबाव बना रही थी, जिसके बाद वह बच्ची को लेकर अपने गांव चली गई थी, जहां से कुछ दिन पहले ही कुलदीप बच्ची को छीनकर अपने साथ ले आया था। उसे डर था कि कहीं उसकी पत्नी उसकी बच्ची का धर्मानांतरण ना कर दें, जिस कारण उसने बच्ची को मौत के घाट उतार दिया। वहीं आरोपी के गले में गहरे घाव होने के कारण पुलिस उससे ज्यादा बातचीत नहीं कर पा रही है। थानाध्यक्ष सिडकुल प्रमोद उनियाल ने बताया आरोपी के ठीक होने के बाद उससे हत्याकांड के बारे में विस्तार से पूछताछ की जाएगी। फिलहाल आरोपी का उपचार चल रहा है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।