देवभूमि में ये कैसी हैवानियत : दो साल की बच्ची का रेत दिया गला, झाड़ियों में फेंकी लाश, सनसनी

204
#two-year-old girl throat was sanded
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। हरिद्वार जिले के सिडकुल थाना क्षेत्र में मंगलवार को झाड़ियों में दो साल की मासूम बच्ची का शव पड़ा मिला है। उसके गले पर धारदार हथियार से रेतने का भी निशान है (two-year-old girl throat was sanded)। शव मिलने की खबर फैलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें 👉  पोती निकली दादी की हत्या की मास्टर माइंड, ब्लैकमेलिंग के चलते दोस्त ने घर में घुसकर की थी वारदात

सिडकुल थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार सुबह करीब 11:45 बजे पुलिस को सूचना मिली कि क्षेत्र के खाला टीरा क्षेत्र में सड़क किनारे झाड़ियों पर एक बच्ची का शव पड़ा हुआ है। बच्ची का गला किसी धारदार हथियार से रेता गया है (two-year-old girl throat was sanded)। सूचना मिलते ही एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार, सीओ सदर बीएस चौहान और थानाध्यक्ष सिडकुल संतोष कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड से लापता इंजीनियर का सात दिन बाद भी सुराग नहीं, इंजीनियरों में आक्रोश

पुलिस ने बताया कि अभी तक बच्ची की शिनाख्त नहीं हो पाई है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया गया है। पुलिस इस हत्याकांड के सुराग तलाशने में जुट गई है। सीओ सदर बीएस चौहान ने बताया कि कुछ लोगों ने सोमवार शाम इसी स्थान पर एक संदिग्ध व्यक्ति को घूमते हुए देखा था। पुलिस अब इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है आखिर वो व्यक्ति कौन था? पुलिस के हाथ इस मामले में कुछ सुराग लगे हैं, जिनकी पुष्टि कराई जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-नैनीताल एनएच में धूं-धूं कर जला ट्रक, बाल-बाल बचा चालक

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।