3 महीने के बच्चे को उठाकर छत पर ले गया बंदर, पानी की बाल्टी में डुबोकर मार डाला

799
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। कुमाऊं के चम्पावत जिले में एक दर्द विदारक घटना सामने आई है। जिले के टनकपुर में मंगलवार सुबह तीन माह के मासूम की पानी से भरी बाल्टी मेें डूबकर मौत हो गई। इसके पीछे घर वालों ने जाे वजह बताई वह और भी हैरान कर देने वाली है। घरवालों का कहना है कि एक बंदर बच्चे को बेड से उठाकर छत पर ले गया और वहीं पर रखी पानी से भरी बाल्टी में उसे डुबाे दिया (Monkey killed baby)। बच्चे की तलाश में मां जब छत पर पहुंची तो बच्चा बाल्टी में औंधे मुंह गिरा हुआ था। यह देख मां की चीखें निकल गईं। आनन फानन में बच्चे को अस्पताल ले जाया गया, मगर तो डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। यह मामला पुलिस तक भी पहुंच गया है। मामले की पड़ताल के लिए पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में बदमाशों ने ट्रेनें रोक कर लूट का किया प्रयास, किया पथराव

घटना टनकपुर के मुख्य बाजार वार्ड नंबर आठ के नेहरू मार्ग की है। बच्चे के दादा पूर्व सभासद अनीस अहमद ने बताया कि उनके बेटे शाहनवाज का बेटा जुबिन अपनी माता साजिया के साथ सोया हुआ था। सुबह करीब पांच बजे बहू उठकर घर के काम में जुट गई। इस बीच एक बंदर न जाने कहां से कमरे में घुस आया और जुबिन को कंबल सहित घसीटकर छत पर ले गया (Monkey killed baby)। जहां उसने पानी की बाल्टी में बच्चे को डुबो दिया। करीब एक घंटे बाद छह बजे जब बहू साजिया बिस्तर के पास गई तो उसे जुबिन वहां नहीं मिला। जिसके बाद उसकी खोजबीन की गई। छत पर गए तो जुबिन पानी से भरी बाल्टी में औंधे मुंह गिरा पड़ा था। उसे संयुक्त चिकित्सालय ले गए, जहां डाक्टर दम घुटने के कारण बच्चे को मृत (Monkey killed baby) घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  दर्दनाक- बेकाबू कार ने तीन लोगों को रौंदा, एक की हुई मौत
मौत के कारणों पर किसी को नहीं हो रहा विश्वास

बंदर के बच्चे को ले जाकर बाल्टी में डुबो देने (Monkey killed baby) की दलील पर कोई विश्वास भी नहीं कर रहा है। पुलिस इसीलिए मामले में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। कोतवाल हरपाल सिंह ने बताया कि मामला संदिग्ध लग रहा है। वहीं वन विभाग के एसडीओ एसके मौर्या का कहना है कि सुबह के समय बंदर सोए रहते हैं। वे धूप निकलने के बाद झुंड में ही निकलते हैं। सुबह पांच-छह बजे बंदरों के घर में आने की संभावना कम है। विभाग भी अपने स्तर से मामले की जांच करेगा। रेंजर महेश सिंह बिष्ट ने बताया कि सुबह नौ बजे तक भी घर के आसपास कोई बंदर नहीं दिखाई दिया। इस मामले में पीड़ित परिवार को नियमानुसार मुआवजा दिलाया जाएगा।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

यह भी पढ़ें 👉  दर्दनाक हादसा- बेकाबू ट्रक खाई में गिरने से चालक की मौत

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।