घर और स्कूल में बम फिट है, मेरी बात मान लो वरना होगा पुलवामा जैसा हाल

बरेली। चनेहटा स्थित एक स्कूल में धमकी भरा पत्र मिलने से हड़कंप मच गया। पत्र में लिखा था कि स्कूल और घर में बम लगा है। 24 घंटे में मेरी बात नहीं मानी तो पुलवामा जैसा धमाका होगा। सब के सब मारे जाएंगे।

कैंट थाना क्षेत्र के चनेहटा में जूनियर हाई स्कूल के प्रबंधक अनिल कुमार सिंह को ये लेटर मिला है। वे शनिवार रात करीब साढ़े आठ बजे अपनी पत्नी के साथ मार्केट से लौटे थे। दरवाजा खोला तो घर में लिफाफा पड़ा था। लिफाफे को खोला तो उसमें एक धमकी भरा पत्र था। उसमें लिखा था कि सुन स्कूल और घर में बम लगा दिया है। उन्होंने फौरन शिक्षा विभाग के अधिकारियों और थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस अधिकारियों के साथ कुछ देर में एसएसपी भी मौके पर पहुंचे। स्कूल से लेकर अनिल के घर की तलाशी ली गई लेकिन बम नहीं मिला। चनेहटा में स्कूल के पास ही अनिल कुमार सिंह का घर भी है। उन्होंने घटना की तहरीर कैंट थाना पुलिस को दी। कैंट में बम लगाकर उड़ाने की धमकी देने के आरोप में सिर्फ एनसीआर दर्ज हुई है।

कालेज में पढ़ने वाले लड़के की है शरारत
एसएसपी शैलेश पांडेय ने बताया कि लेटर लिखने के लिये जिस कागज का इस्तेमाल किया गया है। वैसे ही कागज की साइंस कॉपी स्कूल में चलती है। हैंड राइटिंग से भी लग रहा है कि जूनियर हाई स्कूल के किसी बच्चे का ही कारनामा है। स्कूल के बच्चों की कॉपियों से हैंड राइटिंग का मिलान कराया जा रहा है।

धमकी भरे पत्र में कुछ इस तरह लिखा है
सुन बे तेरे पास ज्यादा समय नहीं है। जो कहता हूं उसे ध्यान से सुन घर और स्कूल में बंब रखा हुआ है। उसका रिमोट मेरे पास है। अब तुझे डिसाइड करना पड़ेगा कि घर वालों को मारना चाहता है कि स्कूल के बच्चों को मारना चाहता है या दोनों को बचाना चाहता है तो कल सुबह सात बजे से आठ बजे के बीच में तुझे एक पार्टी मिलेगी तेरे स्कूल के पास में। तेरे पास समय 24 घंटे का है। उसके बाद एक धमाका होगा जैसे पुलवामा में हुआ था। ज्यादा होशियार बनने की कोशिश मत करना। ज्यादा होशियार बने तो बहुत बुरा होगा।
आचार्य जी। ए.के।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*