देशभर की 2500 महिलाओं को पछाड़कर हल्द्वानी की अनु के सिर सज़ा मिसेज़ यूनिवर्स 2019 का ताज

अनु बोलीं-घरेलू व कामकाजी महिलाओं के उत्थान के लिए करेंगी काम

हल्द्वानी। इंटरनेशनल प्राइड वीमेन द्वारा गोआ में आयोजित मिसेज़ यूनिवर्स का ताज हल्द्वानी की अनु नागर के सिर सजा। उन्हें ये ताज मिस इंडिया 2013 सिमरन आहूजा ने पहनाया।
विगत एक माह से चल रही मिसेज़ यूनिवर्स की खोज के लिए देशभर से लगभग 2500 महिलाओं में टॉप 16 महिलाओं का चयन किया गया जिसमें हल्द्वानी की अनु पहले ही अपना स्थान बना चुकी थीं जिसका फाइनल सिंगापुर में होना था। शो के डायरेक्टर, बॉलीवुड लेखक, निर्माता/निर्देशक हरविंदर मांकड़ ने बताया कि इंटरनेशनल प्राइड वीमेन का फाइनल सिंगापुर में होना था लेकिन हांगकांग में दंगे होने के कारण ये शो गोआ में आयोजित किया गया।

श्री माकड़ ने बताया कि उक्त आयोजन की थीम save water & save trees थी। इसलिए समुद्र के पास इस आयोजन को सुनिश्चित किया गया था जो पहले सिंगापुर फिर गोआ में प्राकृतिक सौंदर्य, समुद्र के बीच आयोजित हुआ। मिसेज़ यूनिवर्स बनने के बाद अनु नागर ने आयोजक डॉक्टर ऋतु वैष्णव और शो डायरेक्टर हरविंदर माकड़ सहित पूरी टीम का आभार व्यक्त किया।

अनु ने फाइनल स्टेज पर बेटी पढ़ाओ-बेटी बचाओ, महिला सशक्तिकरण और महिलाओं के उत्थान के लिए अपने विचार व्यक्त किये।

अनु ने कहा कि अब वह उत्तराखंड की घरेलू महिलाओं और कामकाजी महिलाओं के उत्थान के लिए कार्य करेंगी और अपने समाजसेवी पति के कंधों को मजबूत कर समाज की सेवा करेंगी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*