spot_img

‘बिग बॉस’ शो के खिलाफ सलमान खान के बाहर प्रदर्शन, 20 लोग गिरफ्तार

रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का 13वां सीजन शुरू हुए अभी दो हफ्ते ही हुए हैं, लेकिन यह शो एक के बाद एक विवाद में फंसता नजर आ रहा है। इस शो के खिलाफ सलमान खान के घर के बाहर प्रदर्शन के दौरान 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
अखिल भारतीय व्यापारी परिसंघ (सीएआईटी) समेत कई संगठनों ने शो में आपत्तिजनक दृश्य दिखाए जाने के चलते इस पर जल्द से जल्द प्रतिबंध लगाए जाने की मांग की है। कुछ लोगों ने यह आरोप भी लगाया कि शो में जिस तरह के दृश्य दिखाए जा रहे हैं, वे भारतीय संस्कृति के खिलाफ है। फिल्म ‘पद्मावत’ के विरोध से चर्चा में आई करणी सेना ने भी इस शो को लेकर आपत्ति दर्ज की है। करणी सेना ने ‘बिग बॉस’ कार्यक्रम के खिलाफ शिकायत की है। इस शिकायत के मद्देनजर मुंबई पुलिस ने शो के मेजबान सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है।
ऑनलाइन पोर्टल बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक, सलमान के घर के सामने विरोध प्रदर्शन के दौरान शुक्रवार को 20 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। करणी सेना ने सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखा है, जिसमें दावा किया गया है कि ‘बिग बॉस’ हिंदुओं की सभ्यता और संस्कृति का अपमान कर रहा है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!