दिल्ली में पूर्व सीएम को मिले कुछ ऐसे संकेत ! ट्विटर पर बदल गए रावत के तेवर

749
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। विधानसभा चुनाव से ऐन पहले पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने ट्वीट (Harsih Rawat new tweet) करके पार्टी के भीतर सहयोग न मिलने को लेकर पुरज़ोर ढंग से आपत्ति दर्ज की थी, जिसके बाद गुरुवार को उत्तराखंड कांग्रेस के तमाम दिग्गज नेताओं को दिल्ली तलब किया गया था। रावत समेत तमाम नेता दिल्ली के लिए गुरुवार देर शाम कूच करने वाले हैं, इन खबरों के बीच अब बड़ी खबर यह आ रही है कि रावत की हाईकमान के साथ फोन पर बातचीत हुई है और उन्हें मना लिया गया है। हालांकि शुक्रवार को दिल्ली में इस मुद्दे पर बैठक होने जा रही है। सूत्रों की मानें तो इसमें पार्टी हाईकमान रावत के मन-मुताबिक ही फैसले लेगा। पार्टी हाईकमान पंजाब वाली स्थिथि नहीं दोहराना चाहता है।

उत्तराखंड कांग्रेस में डैमेज कंट्रोल करते हुए आलाकमान ने चुनाव कैंपेन कमेटी के प्रमुख हरीश रावत की बातें मान ली हैं। प्रियंका गांधी ने रावत ने बातचीत की और बताया जा रहा है कि रावत को ‘अपर हैंड’ देने के मामले पर कांग्रेस हाईकमान ने हामी भर दी है। इससे पहले हरीश रावत के साथ ही, नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल और रंजीत रावत जैसे नेताओं को दिल्ली तलब किया जा चुका है, जहां प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव व सह प्रभारी के साथ ये तमाम नेता शुक्रवार को बैठकर बातचीत करेंगे और आपसी मसले सुलझाने की कोशिश करेंगे।

हरीश रावत के ट्वीट के तेवर बदले

आलाकमान से बातचीत की खबरों के बीच रावत ने गुरुवार को एक और ट्वीट (Harsih Rawat new tweet) करते हुए बुधवार के ट्वीट (Harsih Rawat new tweet) को सामान्य बताया और लिखा, ‘मेरा ट्वीट रोज़मर्रा जैसा ही ट्वीट है, मगर आज अखबार पढ़ने के बाद लगा कि कुछ खास है क्योंकि भाजपा और आम आदमी पार्टी को मेरे ट्वीट (Harsih Rawat new tweet) को पढ़कर बड़ी मिर्ची लग गई। इसलिए वो बड़े नमक-मिर्च लगाये हुये बयान दे रहे हैं।’ अब यह कहकर रावत ने उन अटकलों को खारिज करने की कोशिश की है, जिसमें उनके कांग्रेस छोड़ने के बारे में बयानबाज़ी की जा रही थी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में दुकान में चोरों का धावा, हजारों की नगदी व सामान किया पार

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  ऑपरेशन मर्यादा- गौला नदी में हुड़दंग मचाने पर 40 के खिलाफ कार्रवाई

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।