सास की साड़ी पहनकर पति के लिए वोट मांग रहीं इंदिरा हृदयेश की बहू

510
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में हल्द्वानी हाॅट सीट है। यहां से कांग्रेस प्रत्याशी सुमित हृदयेश और भाजपा से जोगेंद्र रौतेला मैदान में हैं। सुमित हृदयेश नेता प्रतिपक्ष रहीं डॉ. इंदिरा हृदयेश के बेटे हैं। डॉ. इंदिरा के हल्द्वानी सीट से विधायक थीं। उनके निधन के बाद से करीब आठ महीने से यह सीट बिना विधायक के चल रही है। अब जब चुनाव हो रहे हैं तो इंदिरा के कराए गए विकास कार्यों के दम पर सुमित हृदयेश (Sumit hridayesh and Manika Hridayesh) वोट मांग रहे हैं।

मगर यहां सुमित नहीं, उनके लिए वोट मांग रहीं उनक पत्नी मनिका हृदयेश (Manika Hridayesh) की चर्चा ज्यादा हो रही है। दरअसल मनिका अपनी सास इंदिरा हृदयेश की साड़ी और शॉल पहनकर पति का चुनाव प्रचार कर रही हैं। मनिका का कहना है कि इंदिरा हृदयेश ने उन्हें कभी भी बहू की तरह नहीं रखा, उनका संबंध मां-बेटी का रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  यमुनोत्री हाईवे में हादसा- पहाड़ी से पत्थर गिरने से एक की मौत

मनिका (Manika Hridayesh) ने बताया कि यह पहला चुनाव है जब मां इंदिरा के बिना उनका परिवार चुनाव मैदान में है। वो कहती है कि उनकी सासू मां इंदिरा को साड़ियों से विशेष प्रेम था। गांधी आश्रम की बनी हुई सिल्क की साड़ियां उन्हें बेहद पसंद थी। उनके निधन के बाद भी आज भी घर में उनकी अलमारी में बहुत सुंदर-सुंदर साड़ियां रखी हुई हैं।

मनिका (Manika Hridayesh) कहती हैं कि लोग अपने करीबी की मृत्यु के बाद उनके कपड़े जला देते हैं या फेंक देते हैं, लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया। मेरे लिए मां के कपड़े सुनहरी याद का जरिया हैं। इसीलिए आज जब हम उनके बिना चुनावी मैदान में उतरे हैं तो उनकी साड़ी और शॉल पहनकर ही जनता के बीच जाकर वोट मांग रही हूं। मनिका (Manika Hridayesh) ने कहा कि उनके पास सास इंदिरा हृदयेश को याद करने का इससे अच्छा कोई जरिया नहीं।

यह भी पढ़ें 👉  ‌शिक्षक ने छात्राओं से की थी छेड़छाड़, प्रधानाचार्य से अभद्रता, विभाग ने किया निलंबित

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।