उत्तराखंड में फिर से IFS अफसरों के भारी तबादले की तैयारी, लिस्ट में इनके-इनके नाम

405
# (DM and SSP of Dehradun transferred together)
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। उत्तराखंड में प्रभागीय वन अधिकारियों को एक बार फिर स्थानांतरण (transfer of IFS officers) के तहत इधर-उधर करने की तैयारी की जा रही है। खबर है कि आईएफएस अधिकारियों के तबादलों के लिए शासन में सूची तैयार कर ली गई है और जल्द ही इस सूची पर अंतिम मुहर लगने के बाद इसे जारी किया जाएगा।

उत्तराखंड में आईएफएस अधिकारियों के तबादले (transfer of IFS officers) जल्द होने जा रहे हैं, इसके लिए शासन स्तर से सूची जारी कर दी गई है और जल्द ही इस पर अंतिम मुहर भी लगा दी जाएगी। बता दें कि इसमें कई डीएफओ ऐसे हैं जिनको उनके स्थान से स्थानांतरित (transfer of IFS officers) किया जा रहा है। इसमें हरिद्वार डीएफओ से लेकर नरेंद्र नगर डीएफओ को बदलने की तैयारी है। इसके अलावा लैंसडॉउन को भी नया डीएफओ मिलने जा रहा है। हरिद्वार के डीएफओ को लेकर हाल ही में प्रदेश के कई शहरों में वन कर्मचारियों ने कार्य बहिष्कार कर विरोध प्रदर्शन किया था।

यह भी पढ़ें 👉  युवती को शादी का झांसा देकर दुराचार, अब डरा-धमका रहा आरोपी

गौरतलब है कि हरिद्वार डीएफओ की हाल ही में खराब व्यवहार के चलते कर्मचारियों द्वारा शिकायत की गई थी, जिसके बाद अब डीएफओ को हटाने पर विचार चल रहा है। इसके अलावा देहरादून के डीएफओ ने हाल ही में नरेंद्र नगर का चार्ज दिया गया है, उन्हें भी दोबारा से हटाने पर विचार चल रहा है। इसी तरह कुछ वन मुख्यालय के बड़े अधिकारियों की जिम्मेदारियों में भी बदलाव की तैयारी की जा रही है। इसमें कुछ अधिकारी ऐसे भी हैं जिनसे स्थानीय विधायक की नाराजगी की शिकायत आती रही है और इसी के मद्देनजर इन अधिकारियों की जिम्मेदारियों में बदलाव (transfer of IFS officers) किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  धूं-धूं कर जल उठी फैक्ट्री, इस तरह बची काम कर रहे कर्मियों की जान

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  गंगा में बहने लगे तीन युवक, दो बचे, तीसरा लापता

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।