आज राहुल गांधी आ रहे उत्तराखंड, यहां करेंगे चुनावी जनसभा

399
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 का चुनावी शखंनाद करने आज यानी 16 दिसंबर को राहुल गांधी देहरादून (Rahul Gandhi In Dehradoon) आ रहे हैं। राहुल गांधी देहरादून के परेड ग्राउंड में कांग्रेस की चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। कुछ दिनों पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने भी इसी मैदान में जनसभा की थी।

कार्यक्रम के अनुसार राहुल गांधी (Rahul Gandhi In Dehradoon) दोपहर बाद 12:30 बजे देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से वे सीधे कार्यक्रम स्थल परेड ग्राउंड पहुंचेंगे। परेड ग्राउंड में सबसे पहले राहुल गांधी हेलीकाॅप्टर हादसे में शहीद हुए सीडीएस बिपिन रावत को श्रद्धांजलि देंगे। वहीं 1971 की जंग में शहीद हुए जवानों के परिजनों को सम्मानित भी करेंगे। बताया जा रहा है कि रैली में राहुल गांधी (Rahul Gandhi In Dehradoon) के साथ मंच पर करीब 60 लोगों के बैठने की व्यवस्था होगी।

यह भी पढ़ें 👉  दुःखद- भोपाल में दर्दनाक हादसा, पांच की मौत, उत्तराखंड निवासी सूबेदार शहीद

करीब 50 हजार की भीड़ जुटाने का दावा

राहुल गांधी (Rahul Gandhi In Dehradoon) की रैली को लेकर कांग्रेस ने अपनी तैयारियों पूरी कर ली है। परेड ग्राउंड में आज होने वाली रैली में राहुल गांधी केंद्र और राज्य की बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोलेंगे। राहुल गांधी के दौरे को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव बल्लभ ने कहा कि 16 दिसंबर 1971 का यह वह दिन था, जब कांग्रेस के नेतृत्व में वीर सैनिकों और रणबांकुरों ने दुनिया का भूगोल बदला था। इस साल इसकी 50वीं वर्षगांठ मनाई जा रही है। ऐसे में उन शहीदों को नमन करने और रणबांकुरों को सम्मानित करने के लिए राहुल गांधी देहरादून आ रहे हैं। वहीं, नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने दावा किया कि राहुल गांधी की रैली में करीब 50 हजार लोगों की भीड़ एकत्र होगी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में दो पक्षों में खूनी संघर्ष , चाकू लगने से एक ही परिवार के पांच लोग घायल

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  बेकाबू पिकप की टक्कर से मासूम की मौत, लोगों में आक्रोश, वाहन में तोड़फोड़

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।