आज हल्द्वानी में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया, चार दिनों का है उनका दौरा

148
# CBI raids Delhi Deputy CM Manish Sisodia house
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी । विधानसभा चुनाव की बिसात पर चुनावी मोहरे बिछ चुकी हैं। आज देहरादून में जहां कांग्रेस नेता राहुल गांधी पहुंच रहे हैंं। वहीं, हल्द्वानी में दिल्ली के उप मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसौदिया (manish sisodia in haldwani) आ रहे हैं। मनीष सिसौदिया का यह दौरा चार दिनों का है, जिसके तहत वह कुमाऊं के अलग-अलग जगह जाएंगे। इस दौरे के पहले दिन गुरुवार की शाम को वह (manish sisodia in haldwani) हल्द्वानी में एक जनसभा काे संबोधित करेंगे।

सिसौदिया (manish sisodia in haldwani) के इस दौरे को लेकर आम आदमी पार्टी ने तैयारी पूरी कर ली है। पार्टी के नेता और हल्द्वानी विधासनभा सीट से दावेदार माने जा रहे समित टिक्कू ने बताया कि आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसौदिया (manish sisodia in haldwani) के हल्द्वानी व कुमाऊं दौरे से कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है। उनके दौरे से चुनाव में पार्टी को बढ़त मिलेगी। कहा कि इससे पहले केजरीवाल का काशीपुर दौरा ऐतिहासिक रहा। हजारों लोगों की मौजूदगी में मातृशक्ति के उत्थान से जुड़ी घोषणा कर उन्होंने स्पष्ट कर दिया कि आप ही उत्तराखंड के हर वर्ग की हितैषी है। इसलिए जनता को भी आप से उम्मीदें हैं।

यह भी पढ़ें 👉  पति के कत्ल के बाद खुद पुलिस के पास पहुंची महिला, यहां की है घटना
दाे दिन पहले केजरीवाल भी आए थे

दाे दिन पहले केजरीवाल भी उत्तराखंड आए थे और काशीपुर में जनसभा की थी। इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर मतदाताओं को लुभाने के लिए वादे किए। केजरीवाल ने कहा कि आप की सरकार बनने पर उत्तराखंड की 18 साल से ऊपर की हर महिला को 1000 रुपये दिए जाएंगे। केजरीवाल ने ये भी घोषणा की है कि ये राशि विधवा पेंशन और अन्य सहायता राशि से अलग होगी।

यह भी पढ़ें 👉  गौला बाईपास में हादसा- खाई में गिरने के बाद ट्रक में लगी आग, हादसा टला

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।