हल्द्वानी में दो पक्षों में खूनी संघर्ष , चाकू लगने से एक ही परिवार के पांच लोग घायल

20
खबर शेयर करें -

हल्द्वानी के बनभूलपुरा थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के पांच लोगों पर चाकू से हमला बोलने का मामला प्रकाश में आया है। इस हमले में सभी घायल बताए गए हैं। जबकि एक महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। पीड़ित पक्ष ने मामले में पुलिस को तहरीर सौंपी है।

जानकारी के अनुसार अमीर जहां पत्नी नजाकत अली मलिक का बगीचा में रहती हैं। उनका बड़ा बेटा फिरासत इंद्रानगर में अपने परिवार के साथ रहता है। फिरासत 17 मई को हज करने जा रहा है। फिरासत के तीन छोटे भाई रिफायरत, मोनिस और दानिश जो गुजरात में काम करते हैं, अपने भाई से मिलने के लिए कल ही हल्द्वानी पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि अमीर जहां, उनका पति नजाकत अली और रिफायरत, मोनिस व दानिश घर से फिरासत से मिलने के लिए उसके घर जा रहे थे। रास्ते में ही अमीरजहां का भांजा शखावत व उसके पिता अंजार हुसैन ने अमीरजहां पर चाकू से हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  आओ हम सब योग करें- शिविर में बच्चों को सिखाई योग की बारीकियां

चाकू अमीर जहां के पेट में जा लगा। अपनी मां को बचाने के लिए तीनों बेटों पर भी चाकू से हमला कर घायल कर दिया। आरोप है कि चाकू मारने के बाद आरोपी फरार हो गए। घायलों को उपचार के लिए बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नजाकत अली का कहना है कि शखावत की दुकान भी उनके बड़े बेटे के दुकान के बराबर है। फिरासत के पास काम ज्यादा होने के कारण शखावत से रंजिश रखता है। बताया कि पिछले साल भी उनके बीच झगड़ा हुआ था जिसका बाद में समझौता हो गया था। परिजनों की ओर से मामले की तहरीर पुलिस को दी गई है।