spot_img

बीटेक के छात्र ने एयर हॉस्टेस को भेज दिए अश्लील मैसेज, पुलिस ने किया गिरफ्तार तो यह पकड़ा मामला

न्यूज जंक्शन 24, रुड़की।

ट्रेवल एजेंसी संचालक रुड़की निवासी एक एयर हॉस्टेस के लिए जी का जंजाल बन गया। आरोपी उसे अश्लील मेसेज भेजकर करीब एक साल से परेशान कर रहा था। शिकायत के बाद पुलिस ने बरेली स्थित आरोपी के घर पर दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया।

पिछले साल कोतवाली क्षेत्र निवासी एक एयर होस्टेस ने बरेली के इज्जतनगर की कामेश्वर कॉलोनी निवासी रोहित सक्सेना के खिलाफ अश्लील मैसेज भेजकर ब्लैकमेल करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया था। युवती ने बताया था कि उसकी बहन टिकट बुकिंग के कारोबार से जुड़ी हुई है। बहन ने आरोपी रोहित का नम्बर देकर बताया था कि वह ट्रेवल एजेंसी चलाता है। उसे दिल्ली से रुड़की की टैक्सी बुकिंग करानी हो तो रोहित से संपर्क कर सकती है। इसके बाद पीड़िता ने कई बार रोहित से टैक्सी बुक कराई। बाद में आरोपी ने फोन पर अश्लील मैसेज भेजकर मानसिक उत्पीड़न शुरू कर दिया।
पीड़िता ने आरोपी से परेशान होकर अपना फोन नम्बर बदल दिया था। इसके बाद आरोपी ने तत्कालीन इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह की फोटो को व्हाट्सएप डीपी बनाई। परिजनों को इंस्पेक्टर के नाम से फोन कर धमकाया और पीड़िता का नंबर लिया। परिवार को धमकी देकर बताया कि वह पुत्री को बयान के लिए भेजें नहीं तो घर पर दबिश देकर परिजनों को हिरासत में लिया जाएगा।

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस तभी से आरोपी की तलाश में लगी थी लेकिन आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ रहा था। दो दिन पूर्व टीम को बरेली भेजा गया और आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई। पुलिस ने देर रात आरोपी को बरेली से गिरफ्तार कर लिया और बुधवार सुबह उसे लेकर रुड़की पहुंची। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपी से फोन बरामद किया गया है। कोर्ट में पेशी के बाद आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

सात सौ बार फोन किया

पीड़िता का नंबर मिलने के बाद आरोपी ने फोन करना शुरू कर दिया। अलग-अलग नंबरों से सात सौ से अधिक बार पीड़िता को फोन किए और अश्लील मैसेज भी भेजे। विरोध करने पर तेजाब फेंकने की धमकी देता था। पीड़ित के परिजनों को भी आरोपी ने फोन पर परेशान किया।

आरोपी पर दर्ज हैं सात मुकदमे

आरोपी के खिलाफ रुड़की, दिल्ली और बरेली में विभिन्न धाराओं में सात मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी पर पिछले साल रुड़की कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ था। बाद में पीड़िता को परेशान करने के आरोप में बरेली और दिल्ली में भी मुकदमा दर्ज हुआ। पीड़िता के मामले में आरोपी तीन बार पूर्व में भी जेल जा चुका है।

आरोपी को याद हैं एक हजार नम्बर

आरोपी ने बरेली से बीटेक की पढ़ाई की है। गणित में आरोपी को महारत हासिल है। कंप्यूटर ज्ञान के अलावा आरोपी की अंग्रेजी भी अच्छी है। काफी समय से आरोपी रेलवे टिकट के कारोबार से जुड़ा है। अपने कस्टमरों के करीब एक हजार फोन नंबर याद हैं। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को अपनी कहानी बयां की है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!