spot_img

एक-दो नहीं मियां ने कर डाले सात निकाह, पहली बीवी 15 साल बाद पहुंची थाने फिर हुआ ये

न्यूज जंक्शन 24, बरेली।

धोखेबाज शख्स ने एक-एक करके सात युवतियों से निकाह कर लिया। यही नहीं, वह सातों को एक ही मकान में रख रहा है। शौहर की बेवफाई से परेशान पहली बीवी ने इसका विरोध किया तो उसे बीवी और बेटे को जमकर मारापीटा। महिला की शिकायत पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

कैंट के गांव उमरिया सैदपुर की नसीम बानो ने बताया कि उनका निकाह बिथरीचैनपुर के पदारथपुर निवासी इशहाक से 15 साल पहले हुआ था। उन दोनों का एक बेटा भी है जिसकी उम्र 14 साल है। पीड़िता ने बताया कि उसके शौहर ने उसे तलाक दिए बगैर सात शादियां कर ली हैं। नसीम बानो का आरोप है कि पति इश्हाक उसके जेवर और दहेज का सामान बेचकर फरार हो गया था जो अब अपना पैतृक मकान को बेच रहा है। जिसके चलते वह अपने बेटे के साथ अपना हक लेने पहुंची तो पति इशहाक समेत उसके भाई अशफाक और इश्त्फाक हमलावर हो गये। इस मामले में कैंट पुलिस आरोपी इशहाक, उसके भाई अशफाक और इश्त्फाक के खलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एक ही मकान में सातों बीवियों को रख रहा है आरोपी

पीड़िता नसीम बानों ने बताया कि उसका पति अपनी सात बीवियों को अपने पैतृक आवास में एक साथ रख रहा है। उसके जाने पर आरोपी उनको व बेटे को जान से मारने की धमकी दे रहे रहैं। महिला ने कहा कि वह धोखेबाज शौहर के साथ नहीं रहना चाहती। पुलिस उसे इंसाफ दिला दे तो वह अपने बेटे को लेकर अलग रहेगी।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!