इस अभिनेत्री ने किया अजीव वादा, भारतीय क्रिकेट टीम को हरा दो मैं तुमसे शादी कर लूंगी…

661
खबर शेयर करें -

 

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली : पाकिस्तानी लोगों में भारत के प्रति कितनी नफरत भरी है, यह वहां की जानीमानी अभिनेत्री के बयान से एक बार फिर पुष्ट हो गया है।

इस वक्त चल रहे टी-20 क्रिकेट विश्वकप में भारतीय टीम सेमीफाइनल में पहुंचने जा रही है। इसके लिए हाल ही में जिम्बाम्वे की टीम से होने वाले मुकाबले में भारत की टीम को जीतना होगा। यह मैच छह नबम्बर को होना है। भारत इस वक्त छह अंकों के साथ बढ़त पर है, जबकि जिम्बाब्वे की टीम मात्र तीन अंक लेकर खेल रही है। अगर भारत जिम्बाब्वे की टीम को हरा देता है तो आठ अंक के साथ सेमीफाइनल में पहुंच जाएगा।

इस मुकाबले पर हर देश की नजरें लगी हैं। इसी बीच पाकिस्तानी अभिनेत्री सहर शिनवारी ने ट्वीट करके क्रिकेट प्रेमियों में हलचल मचा दी है। शिनवारी ने ट्वीट किया है कि नौ नबम्बर को अगर जिम्बाब्वे की टीम भारतीय क्रिकेट टीम को हरा देगी तो वह जिम्बाब्वे के लड़के से शादी कर लेंगी। उनके इस ट्वीट से क्रिकेट प्रेमी तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

एक भारतीय फैंस ने तो यहां तक लिखा है कि पाकिस्तानी अभिनेत्री ने लोकप्रियता के लिए यह बहुत ही सस्ता और घटिया तरीका आजमाया है। दूसरे ने लिखा है कि पाकिस्तान में बुरे हालात हैं। पाकिस्तान से निकलने के लिए वहां के स्टारों ने यह अनोखा तरीका निकाला है। अभिनेत्री जिम्बाब्वे की नागरिकता हासिल करने के लिए इस तरह का ढोंग दिखा रही हैं।