कुत्ते की मौत से परेशान नीट पास युवती ने पानी की टंकी पर चढ़ लगाई छलांग

863
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, मेरठ : कहते हैं जानवर भले बोल न पाता हो लेकिन वह वफादारी से इंसान का दिल ऐसे जीत लेता है कि कई बार पालतू जानवर की मौत सदमा दे जाती है। कुछ ऐसा ही हुआ मेरठ में जहां नीट पास एक युवती ने अपने कुत्ते की मौत से परेशान होकर पानी की टंकी पर चढ़कर छलांग लगा दी। जिसमें उसकी मौत हो गई।

मेरठ के सरधना क्षेत्र स्थित काकेपुर गांव निवासी संजय त्यागी परिवार के साथ कंकरखेड़ा की श्रद्धापुरी फेज-दो में रहते हैं। संजय त्यागी गेल गैस कंपनी में सुरक्षा मैनेजर हैं। परिवार में संजय की पत्नी बबली त्यागी, मां सरोज त्यागी, बेटा सार्थक त्यागी और 19 वर्षीय बेटी गौरी त्यागी हैं। सार्थक बैंगलुरू में कंपनी में आइटी इंजीनियर है, जबकि गौरी ने कानुपर से सीबीएसई बोर्ड से 12वीं कक्षा पास कर पहली बार वर्ष 2022 में नीट परीक्षा पास की थी।

यह भी पढ़ें 👉  नाकाम हुआ मंसूबा- एमडी परीक्षा में नकल कराते पांच गिरफ्तार, दो डॉक्टर भी शामिल, बनाया गया था ग्रुप

गौरी को कुत्तों से इतना लगाव था कि एक घरेलू के साथ मोहल्ले के कुत्तों की भी वह बहुत देखभाल करती थी। मोहल्ले के एक कुत्ते को एक कार वाला टक्कर मार गया। जिसमें कुत्ते की मौत हो गई। इससे गौरी इतनी परेशान हो गई कि दो दिन तो उसके आंसू नहीं रुके। परिवार वालों ने बहुत समझाया।

यह भी पढ़ें 👉  जंगल में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, पुलिस जता रही यह संभावना

शुक्रवार को युवती पास में ही स्थित डिफेंस कालोनी में पानी की टंकी पर चढ़ गई और ऊपर से कूद लगा दी। आसपास के लोग उसे अस्पताल ले गए, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।