UP: सपा प्रत्याशी चंद्रवती का बिकनी रूप, ‘ओले-ओले’ गाने पर डांस कर मचाया धमाल

871
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। उत्तर प्रदेश का विधानसभा चुनाव बेहद रोचक हो चला है। यहां के प्रत्याशियों के पुराने तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं, जो ख्ूाब चर्चा भी बटोर रहे हैं। ताजा मामला प्रदेश की राठ विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी की महिला प्रत्याशी चंद्रवती वर्मा (Chandrawati Verma) का है, जो इन दिनों काफी चर्चा में हैं। सपा प्रत्याशी चंद्रवती वर्मा के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में वह अपनी दो सहेलियों के संग फिल्मी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। वहीं, दूसरे वीडियो में स्विमिंग पूल में बिकनी कॉस्ट्यूम में नजर आ रही हैं। दोनों वीडियो वायरल होने के बाद चंद्रवती वर्मा जिले में चर्चा का विषय बन गई हैं।

यह भी पढ़ें 👉  गौला नदी में खनन का लक्ष्य इतने दिन में पूरा होने की संभावना, हो चुकी इतनी निकासी
पेशे से जिम ट्रेनर हैं चंद्रवती वर्मा

गोहांड ब्लॉक के इटौरा गांव निवासी धनीराम वर्मा की बेटी चंद्रवती (Chandrawati Verma) हैदराबाद में जिम ट्रेनर रही हैं। उन्‍होंने गोहांड इंटर कॉलेज से इंटर की पढ़ाई के बाद उरई से स्नातक किया। खेलकूद में रुचि होने पर वह फिटनेश ट्रेनर बन गईं। कुछ समय तक एक जिम में काम करने के बाद खुद की कंपनी खोल ली। विधानसभा चुनाव से पहले ही वह क्षेत्र में सक्रिय हो गईं थीं। समाजवादी पार्टी ने पहले राठ विधानसभा सीट से पूर्व विधायक गयादीन अनुरागी को टिकट दिया था। लेकिन 24 घंटे के भीतर ही उनका टिकट काटकर चंद्रवती वर्मा (Chandrawati Verma) को राठ विधानसभा सीट से प्रत्याशी घोषित किया।

लव मैरिज कर आई थीं सुर्खियों में

चंद्रवती वर्मा (Chandrawati Verma) अनुसूचित जाति से हैं। उनकी लव मैरिज भी काफी सुर्ख़ियों में रही थी। उन्होंने जालौन जिले के गोरन गांव निवासी हेमेंद्र सिंह राजपूत प्रेम विवाह किया है। हाईस्कूल में पढ़ाई के दौरान ही दोनों प्रेम हो गया था। पढ़ाई के बाद हेमेंद्र व चंद्रवती ने हैदराबाद के एक जिम में ट्रेनर का काम किया। 28 दिसंबर 2020 को राठ में दोनों का धूमधाम से विवाह संपन्न हुआ था।

यह भी पढ़ें 👉  गौला नदी में खनन का लक्ष्य इतने दिन में पूरा होने की संभावना, हो चुकी इतनी निकासी

उत्तराखंड में हॉट सीट हल्द्वानी में बनभूलपुरा क्षेत्र के 48 हजार मतदाताओं का बड़ा सवाल, देखिए क्या…??

 

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  गौला नदी में खनन का लक्ष्य इतने दिन में पूरा होने की संभावना, हो चुकी इतनी निकासी

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।