मसूरी में बर्फबारी मजा ले रहे अक्षय कुमार-रकुलप्रीत, सोशल मीडिया में डाला वीडियो

412
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों मसूरी में (Akshay kumar in Mussoorie) हैं। जहां वह अपनी फिल्म रत्सासन की शूटिंग कर रहे हैं। मसूरी में इस समय मौसम भी मेहरबान है और खूब बर्फबारी हो रही है। अक्षय कुमार ने शूटिंग के दौरान ही इस बर्फबारी का लुत्फ उठा रहे हैं। उन्होंने आसमान से गिरती बर्फ की फाहों के बीच जमकर मस्ती की। सोशल मीडिया में उन्होंने इसका वीडियो भी पोस्ट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

पुलिस की वर्दी पहने अक्षय कुमार (Akshay kumar in Mussoorie)  ने सोशल मीडिया में वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है, ‘मसूरी यू आर ए ड्रीम टू शूट।’ वहीं, फिल्म की अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने भी बर्फबारी का जमकर लुत्फ उठाया। जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया में शेयर की है और लिखा ‘ऐसी नौकरी पाने के लिए आभारी हूं जो मुझे ऐसे खूबसूरत अनुभवों को जीने में मदद करती है। मसूरी, आप शूटिंग करने का सपना देख रहे हैं।’

यह भी पढ़ें 👉  आईपीएल पर अवैध सट्टा- पुलिस ने छापेमारी कर पकड़ा गैंग, नौ गिरफ्तार

फिल्म के बारे में

अक्षय कुमार (Akshay kumar in Mussoorie)  की फिल्म रत्सासन साउथ में इसी नाम से बनी फिल्म की रीमेक है। इसकी शूटिंग उत्तराखंड के मसूरी, धनौल्टी और देहरादून के विभिन्न क्षेत्रों में हो रही है। इसी के लिए बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay kumar in Mussoorie)  और इस फिल्म की अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह मसूरी में हैं। इस फिल्म के प्रोड्यूसर मयंक तिवारी हैं. जबकि निर्माता वासु भगनानी और रंजीत तिवारी हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार पुलिस अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  नाम बदल कर युवती से किया दुष्कर्म, बंधक बना धर्म परिवर्तन का बनाया दबाव
स्थानीय कलाकार और स्कूली बच्चे भी फिल्म का हिस्सा

फिल्म में कई स्थानीय कलाकार भी शामिल होंगे और कई स्कूलों के बच्चे भी इसमें भाग लेंगे। लाइन प्रोड्यूसर मयंक तिवारी ने बताया कि फिल्म शूटिंग के बीच कोरोना गाइडलाइन का विशेष ध्यान रखा गया है। शूटिंग के प्रत्येक शॉट के बाद परिसर में सैनिटाइजेशन किया जाएगा। इसकी पूरी तैयारी की गई है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : मसूरी घूमने आया था छात्र छात्राओं का दल, खाई में समा गई कार। छात्रा समेत इतने लोगों की की मौत...

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।