UP : भाषण देते-देते भावुक हो गए पूर्व मंत्री दयाशंकर वर्मा, समर्थकों ने पोंछे आंसू

176
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के जालौन में पूर्व मंत्री दयाशंकर वर्मा का रोते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में दयाशंकर वर्मा अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान वह अचानक भावुक हो गए और रोने लगे, जिसे देख कार्यकर्ता उनके आंसू पोंछने लगे।

यह वायरल वीडियो उरई का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि पूर्व मंत्री दयाशंकर वर्मा को समाजवादी पार्टी ने उरई विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया था, लेकिन पार्टी ने बाद में इनका टिकट काटकर महेंद्र कठेरिया को उम्मीदवार बना दिया। हालांकि फिर पार्टी ने दोबारा इस सीट पर विचार किया और पूर्व मंत्री दयाशंकर वर्मा को अपना उम्मीदवार घोषित किया।

यह भी पढ़ें 👉  गौला नदी में खनन का लक्ष्य इतने दिन में पूरा होने की संभावना, हो चुकी इतनी निकासी

इतनी ऊहापोह के बाद सामाजवादी पार्टी ने जब उन्हें आधिकारिक रूप से पार्टी का सिम्बल दिया तो कार्यकर्ताओं से मिलते हुए पूर्व मंत्री दयाशंकर वर्मा भावुक हो गए और कार्यकर्ताओं के सामने ही फुट-फूटकर रोने लगे। इसे देख कार्यकर्ताओं ने उन्हें चुपाने का प्रयास किया, लेकिन टिकट मिलने पर भावुक हुए पूर्व मंत्री अपने आंसुओं को नहीं रोक पाएं।

वीडियो में उनके आंसू साफ तौर पर देखे जा सकते है। इस दौरान कार्यकर्ता बार-बार उनके आंसू पोंछते नजर आए। बाद में उन्होंने कहा कि पार्टी ने जो भरोसा उन पर जताया है, उस भरोसे जो टूटने नहीं देंगे और उरई विधानसभा से सपा को जिताएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  गौला नदी में खनन का लक्ष्य इतने दिन में पूरा होने की संभावना, हो चुकी इतनी निकासी

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।