spot_img

अपनी दोस्त दिशा पाटनी के होमटाउन बरेली में 13 को जिम खोलेंगे अभिनेता टाइगर श्रॉफ


बरेली। बॉलीवुड के सबसे फिट अभिनेताओं में शुमार टाइगर श्राफ बरेली में अपना जिम खोलने जा रहे हैं। टाइगर ने पिछले वर्ष मुंबई में एमएमए मैट्रिक्स ट्रेनिंग सेंटर की शुरूआत की थी। अब इसकी दूसरी ब्रांच बरेली में खुलेगी। टाइगर ने अपनी करीबी दोस्त दिशा पाटनी के चलते बरेली में ब्रांच खोलने का फैसला किया है। डीडीपुरम में 13 अक्टूबर को जिम की ओपनिंग हो जाएगी।


  अभिनेता जैकी श्राफ के बेटे टाइगर की फिटनेस हमेशा ही चर्चा का विषय रही है। अपनी बॉडी फिजिक के दम पर उन्होंने एक बड़ी फैन फालोइंग तैयार की है। टाइगर ने पिछले वर्ष दिसंबर में मुंबई के बांद्रा में जिम की शुरूआत की थी। इस जिम चेन को उनकी बहन कृष्णा श्राफ देखती हैं। पिछले वर्ष भर से यह चर्चा चल रही थी कि जल्द ही पूरे देश में इसकी शाखाएं खोली जाएंगी। तब किसी ने सोचा भी नहीं था कि तमाम मेट्रो शहरों को छोड़कर टाइगर बरेली का रुख करेंगे। अब खुद टाइगर ने ही साफ कर दिया है कि उनके जिम की अगली ब्रांच बरेली में खुलेेेेेगी।

दिशा साथ सगाई की भी चर्चा
बरेली की दिशा पाटनी से टाइगर श्राफ की नजदीकियां किसी से भी छुपी हुई नहीं हैं। दिशा के मेंटर के रूप में भी उन्होंने बॉलीवुड में जाना जाता है। सार्वजनिक जगहों पर भी भी दिशा और टाइगर साथ-साथ देखे जाते हैं। बागी फिल्म की र्शूंटग के दौरान दोनों को कई बार एक साथ जिम जाते हुए भी देखा गया था। पिछले दिनों दोनों ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर एक तस्वीर साझा की थी। इसमें दोनों अपनी अंगूठी को चूम रहे हैं। टाइगर ने तो इसके कैप्शन में यह भी लिखा था कि मैं कमिटेड हूं। इस तस्वीर के बाद कयास लगाए गए थे कि दोनों ने सगाई कर ली है। बताया जा रहा है कि दिशा से नजदीकी के कारण ही टाइगर बरेली में जिम खोल रहे हैं।

लड़कियों को सिखाएंगे डिफेंस के गुर
टाइगर के जिम में सबसे ज्यादा फोकस मिक्स मार्शल आर्ट (एमएमए) टे्रनिंग पर रहता है। इसके जरिए लड़कियों को डिफेंस के गुर सिखाए जाते हैं। रोजमर्रा की एक्सरसाइज के दौरान भी एमएमए की ट्रेनिंग देने वाला यह एकमात्र जिम है। 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!