spot_img

आलिया भट्ट की फ़िल्म सड़क 2 को लाइक से ज्यादा मिले डिसलाइक, ये है वजह

एनजेआर, नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोटिज्म को लेकर लोगों में इस कदर गुस्सा भरा हुआ है कि अभिनेत्री आलिया भट्ट की आनेवाली फिल्म ‘सड़क-2’ के ट्रेलर को लाइक से ज्यादा डिसलाइक मिले हैं। 60 लाख से ज्यादा लोगों ने ट्रेलर को डिसलाइक किया है। यही नहीं लोगों फिल्म का बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं।
महेश भट्ट के निर्देशन में बन रही सड़क-2 आलिया के लिए बड़ी फिल्म मानी जा रही है। इस फिल्म के जरिए आलिया ने पहली बार अपने पिता संग काम किया है, लेकिन लगता है उनका ये काम नेपोटिज्म की भेंट चढ़ने वाला है। दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद दोबारा शुरू हुई नेपोटिज्म की बहस ने उनकी फिल्म को सवालों के कठघरे में खड़ा कर दिया है। आलिया महेश भट्ट की बेटी हैं ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें अपना निशाना बना रहे हैं। फिल्म 28 अगस्त को रिलीज हो रही है। इस ट्रेलर को एक करोड़ 80 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है लेकिन अगर आप ट्रेलर पर मिल रहे कमेंट्स पर गौर करेंगे तो नेपोटिज्म को लेकर आलिया भट्ट पर निशाना साधा जा रहा है।

फिल्म के बाकी कलाकारों पर भी निशाना

फिल्म की बाकी स्टारकास्ट की बात करें तो संजय दत्त जहां सुनील दत्त और नरगिस दत्त के बेटे हैं, तो वहीं आदित्य रॉय कपूर जाने- माने फिल्म निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर के भाई हैं। पूजा और आलिया महेश भट्ट की बेटियां हैं। ऐसे में सोशल मीडिया फैंस का कहना है कि नेपोटिज्म के केंद्र में बनाई गई और इस फिल्म को देखने में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है।

पूजा भट्ट ने शुक्रिया कहा

अलिया भट्ट की बहन पूजा भट्ट ने एक ट्वीट कर उन लोगों का शुक्रिया अदा किया है जिनकी वजह से सड़क-2 का ट्रेलर ट्रेंड कर रहा है। उन्होंने लिखा, लवर्स और हेटर्स तो एक सिक्के के ही दो पहलू होते हैं। मैं तो दोनों का शुक्रिया अदा करती हूं क्योंकि उनकी वजह से हमारी फिल्म ट्रेंड कर रही है। सभी की शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। आलिया की मां सोनी राजदान ने भी पूजा के इस ट्वीट की तारीफ की है। वो उन्हें एकदम सही बता रही हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!