UKSSSC पेपर लीक मामले में एक और गिरफ्तारी, मास्टरमाइंड का मुख्य साथी गिरफ्तार, इस स्कूल में है शिक्षक, सैकड़ों नकलची भी चिह्नित

300
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग पेपर लीक मामले में आज एक अौर गिरफ्तारी हुई है। एसटीएफ ने नकल माफिया गैंग के मास्टरमाइंड के मुख्य साथी तनुज शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। वह पेशे से शिक्षक है।

एसटीएफ के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपी तनुज शर्मा देहरादून के रायपुर चौक का रहने वाला है और वर्तमान में उत्तरकाशी के राजकीय इंटरमीडिएट कॉलेज नेटवाड़ में शिक्षक के रूप में काम करता है। एसटीएफ ने आरोपी को पूछताछ के लिए बुलाया था और उसके बयानों के आधार पर उसे गिरफ्तार किया गया है। तनुज शर्मा ने पूछताछ में कई अहम राज खोले हैं।

यह भी पढ़ें 👉  एक्शन में एसएसपी- चौकी की बैरक में दारू पार्टी मामले में तीन निलंबित

उसके बयान के आधार पर एसटीएफ ने सैकड़ों नकलची अभ्यर्थियों को चिन्हित कर लिया है। ये सभी लोग एक ही क्षेत्र के निवासी हैं। बयानों और जांच के आधार पर ये भी पता चला है कि उत्तराखंड नकल माफियाओं के तार उत्तर प्रदेश के शातिर लोगों से भी जुड़े हैं। इस पूरे मामले में अंतरराज्यीय नकल माफिया गड़जोड़ का खुलासा करने की तैयारी हो रही है। एसटीएफ का कहना है कि जल्द ही नकल गैंग की पूरी नकेल उनके हाथ में होगी। एसटीएफ की कुछ टीमें उत्तर प्रदेश के कुछ जिलों में रवाना हो गई हैं।

यह भी पढ़ें 👉  यमुनोत्री हाईवे में हादसा- पहाड़ी से पत्थर गिरने से एक की मौत