आजादी के अमृत महोत्सव में सारथी फाउंडेशन का अभियान गजब का, पढ़िए ऐसे चल रही मुहिम

199
खबर शेयर करें -

Newsjunction24.com
हल्द्वानी : आजादी के अमृत महोत्सव की धूम हल्द्वानी में जबरदस्त बनी हुई है। हर घर तिरंगा अभियान के अंतर्गत आज *सारथी फाउंडेशन समिति* ने जज फार्म, छूटी मुखानी में घर घर जाकर घरों में तिरंगे लगवाए। इस अवसर पर सभी के साथ देश भक्ति के गीत भी गाए और भारत माता की जय और बंदे मातरम के नारे भी लगाए।

 

इस अवसर पर पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सुमित्रा प्रसाद ने कहा कि सारथी जिस भी कार्य को करता है तो वह धरातल पर दिखता है और जो दिखाई दे वही कार्य करना चाहिए।
संस्था के वरिष्ठ पदाधिकारी नवीन पंत ने कहा कि आज जिस तरीके से देश के प्रधानमंत्री और युवा मुख्यमंत्री ने आह्वान किया और सभी लोग घरों से निकल कर गली गली इस झंडा अभियान को चला रहे है वाकई यह बहुत ही सुंदर है और इससे आजादी के महत्व को समझा जा सकता है कि जिस समय हमें आजादी मिली होगी उस समय हमारे पूर्वज कितने खुश हुए होंगे। आज आजादी के 75 वर्ष के बाद  हम इसे महसूस कर सकते है।

यह भी पढ़ें 👉  बस और ट्रक की भिड़ंत में 20 छात्र घायल, मुख्यमंत्री ने जाना हाल चाल

आज के कार्यक्रम में सुमित्रा प्रसाद, नवीन पंत, ज्ञानेंद्र जोशी, दिशांत टंडन, हुकुम सिंह कुंवर, गिरिश चंद्र लोहनी, राजेश पंत, देवीदत्त सुयाल, बीडी शर्मा, गोविंद कश्यप, कंचन कश्यप, दीप्ति चुफाल, रश्मि पांडे, जाकिर हुसैन, भवानी सूठा, लक्ष्मीदत्त नेगी आदि ने भागीदारी की।