spot_img

उत्तराखंड में बड़ी वारदात, एक साथ तीन घरों में बदमाशों ने की लूट, परिवार को बनाया बंधक, मचा हड़कंप

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। राजधानी में शुक्रवार देर को तीन घरों में परिवार को बंधक बनाकर लूट की घटना सामने आई है (miscreants robbed three houses at once in Dehradun)। मौके पर पहुंची पुलिस जानकारी जुटा रही है। वारदात गोरखपुर चौक के पास रात करीब तीन बजे हुई। पुलिस के मुताबिक, तीन सशस्त्र बदमाश दरवाजे की जाली कटकर अंदर दाखिल हुए थे।

शहर में तीन घरों में लूट की घटना सामने आई है (miscreants robbed three houses at once in Dehradun)। गोरखपुर चौक के पास एक घर लूटने घुसे बदमाशों ने यहां पहले महिलाओं को कमरे में बंद किया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सबसे पहले हथियारबंद बदमाशों ने गोरखपुर इलाके में दो घरों को निशाना बनाया। बताया जा रहा है कि तीन बदमाशों ने मकान के दरवाजे की जाली काटी। इसके बाद घर में दाखिल हुए, जिसके बाद घरवालों को बंधक बनाकर जेवरात और नकदी लूट ली। वारदात को अंजाम देकर लुटेरे फरार हो गए। बदमाशों ने सबसे पहले महिलाओं और बच्चे को कमरे में बंद किया। घर में दो महिलाएं मौजूद थीं। वीना देवी और उनकी मां सीमा वर्मा। उनके साथ उनका भांजा भी था।

वहीं, तीसरी घटना गोरखपुर चौक से कुछ दूरी पर स्थित बनियावाला इलाके की है। यहां एक घर में बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। यहां नितिन नाम के एक युवक के घर पर भी चोरी हुई। जिस वक्त चोरी हुई नितिन गहरी नींद में था। उसे सुबह इसका पता चला। एक साथ तीन घरों में तीन हथियारबंद बदमाशों द्वारा चोरी और लूटपाट की घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना बसंत विहार पुलिस और सर्किल ऑफिसर नरेंद्र पंत जांच पड़ताल और बदमाशों की तलाश में जुटे हैं।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!