चैकिंग में बड़ी सफलता- तीन वाहन चोर गिरफ्तार, 6 बाइकें बरामद

57
खबर शेयर करें -

रूड़की। पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। चेकिंग में पुलिस ने बाइक चोरी के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से छह बाइक बरामद की है। सभी बाइकें झबरेड़ा थाने के अलावा भगवानपुर, गंगनहर और पिरान कलियर थाना क्षेत्र से चुराई गई थीं।

झबरेड़ा थाना क्षेत्र के भलस्वागाज निवासी राजीव की बाइक उसके घर से चोरी हुई थी। हथियाथल निवासी बचन की बाइक इकबालपुर साप्ताहिक पीठ बाजार से चुराई गई गई थी। झबरेड़ा पुलिस ने दोनों बाइक चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर बाइक खोजबीन शुरू कर दी थी। थानाध्यक्ष अंकुर शर्मा ने एक पुलिस टीम का गठन किया था। पुलिस टीम ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो तीन आरोपी चोरी में संलिप्त मिले।

यह भी पढ़ें 👉  चारधाम यात्रा पर भीड़ पर रहे फोकस, श्रद्धालुओं की क्षमता का रखें ध्यानः एडीजी

इसके बाद पुलिस ने कुंजा बहादुरपुर मार्ग पर चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान एक बाइक पर आ रहे तीन लोगों को रोका तो वह भागने लगे लेकिन पुलिस ने आरोपियों को कुछ दूर ही पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की तो उनके पास से चोरी की छह बाइकें बरामद हुईं। उनमें दो बाइक झबरेड़ा थाना क्षेत्र से, एक बाइक गंगनहर क्षेत्र से, दो बाइक भगवानपुर थाना क्षेत्र से व एक पिरान कलियर क्षेत्र से चोरी की हुई थी।

यह भी पढ़ें 👉  धूं-धूं कर जल उठी फैक्ट्री, इस तरह बची काम कर रहे कर्मियों की जान

पुलिस ने आरोपियों के नाम अनूप व सौरभ निवासी महेश्वरी थाना भगवानपुर व कौशिक निवासी तेज्जूपुर थाना भगवानपुर बताए हैं। थानाध्यक्ष अंकुर शर्मा ने बताया कि आरोपियों के पास से छह बाइक बरामद की गई हैं। आरोपी अनूप के खिलाफ पहले भी भगवानपुर, गंगनहर व गागलहेड़ी थानों में आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। तीनों को जेल भेज दिया गया है।