बाइक सवार बदमाशों ने भाजपा नेता के घर पर की फायरिंग, हड़कंप

71
खबर शेयर करें -

हरिद्वार। नकाब पोश बदमाशों ने देर रात रुड़की निवासी भाजपा नेता के घर पर हमला बोल दिया। बाइक सवार तीन बदमाशों ने भाजपा नेता के घर के बाहर पहुंचे और दो राउंड फायरिंग की। गोलियों की तड़तड़ाहट सुनकर लोग वहां पहुंचे। तब तक बदमाशा फरार हो चुके थे। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित रामनगर में भाजपा नेता रॉबिन चौधरी का घर है। जानकारी के अनुसार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे बाइक पर सवार तीन नकाबपोश बदमाश उनके घर के बाहर पहुंचे और दो राउंड फायरिंग कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  हत्या मामले में पुलिस को चकमा दे रहा था शातिर, इस तरह पकड़ा

एक गोली उनकी कार में जाकर लगी। जबकि दूसरी गोली उनके घर के गेट पर लगी है। गोली की आवाज सुनकर भाजपा नेता और उनके परिवार के लोग घर से बाहर आए तो बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए।

फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही कोतवाली प्रभारी गोविंद कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

यह भी पढ़ें 👉  सैर पर निकले सीएम- बड़े-बुजुर्गों तक पहुंचाया प्रधानमंत्री मोदी का प्रणाम और राम-राम

पुलिस ने बताया कि बदमाशों की तलाश के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। साथ ही तहरीर के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले में जानकारी जुटाई जा रही है कि भाजपा नेता की किसी से रंजिश तो नहीं है।