यहां नदी में गिरी कार- दो भाईयों समेत चार की गई जान

101
खबर शेयर करें -

बागेश्वर। यहां कार के नदी में गिरने से दो भाईयों समेत चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने शवों को नदी से निकालकर अस्पताल पहुंचाया। कोतवाली पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत बागेश्वर-घरमघर मोटर मार्ग के भाटनीकोट कफलखेत के पास शनिवार की सुबह एक कार असंतुलित होकर पुंगर नदी में गिर गई।

इस हादसे में दो सगे भाइयों समेत चार लोगों की मौत हो गई। सूचना के बाद दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों की मदद से शवों को नदी से बाहर निकाला। उसे जिला अस्पताल में बने मॉर्चरी में रख दिया। कोतवाल भी सूचना के बाद मौके पर पहुंचे। घटना की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  चारधाम यात्रा- मुख्यमंत्री ने लिया व्यवस्थाओं का फीडबैंक, जारी किए ये निर्देश

कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार , रीमा की ओर से ऑल्टो कार संख्या डीएल-2 सी- एएम-0169 में चार लोग सवार होकर बागेश्वर आ रहे थे। करीब पांच बजे चिड़क गधेरे से रीमा की तरफ ग्राम भाटनीकोट के कफलखेत के पास कार असंतुलित होकर पुंगर नदी में गिर गई।

इस हादसे में नीरज कुमार उम्र 25, पिता हरीश राम जुनायल, चालक कमल प्रसाद उम्र 26, लक्ष्मण राम सनेती, दीपक आर्या उम्र 22, पिता हरीश राम तथा नीरज कुमार उम्र 25 पिता हरीश राम जुनायल की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद अग्निशमन अधिकारी गोपाल रावत अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें 👉  कपाट खुलने की तैयारी तेज- चतुर्थ केदार के लिए रवाना हुई भगवान श्री रूद्रनाथ की डोली

उन्होंने ग्रामीणों की मदद से मृतकों को नदी से बाहर निकाला और उये मॉर्चरी रखा है। सूचना के बाद ग्रामीण भी जिला मुख्यालय पहुंच गए हैं। ये लोग अपने गांव से बागनाथ मंदिर नहाने आ रहे थे इनके गांव में भंडारे का आयोजन भी था।

यह भी पढ़ें 👉  दर्दनाक- बेकाबू कार ने तीन लोगों को रौंदा, एक की हुई मौत

सूचना के बाद कोतवाल कैलाश नेगी भी दलबल के साथ पहुंचे। उन्होंने बताया कि गाड़ी में पूजा आदि का समान था। इससे लग रहा है कि वह गंगा स्नान को आ रहे थे। प्रथम दृष्टा हादसे का कारण चालक को नींद की झपकी आना लग रहा है। मामले की जांच की जा रही है। कार के परखचे उड़ गए हैं।