हल्द्वानी में पुलिस को चुनौती: बदमाशों ने सिपाही को पीटा, वर्दी फाड़ी, कुत्ते से भी कटवाया, फिर बैरियर तोड़कर भागे

176
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। शहर में बदमाशों का दुस्साहस इतना बढ़ गया है कि लगता है उन्हें अब पुलिस की वर्दी का भी खौफ नहीं रहा। बीती रात हुई एक घटना ने फिर से पुलिस के इकबाल को चुनौती दे दी है। सोमवार की रात सिपाही ने कार सवार तीन बदमाशों से नाम पूछा तो उन्होंने सिपाही के साथ गालीगलौज कर दी। यही नहीं, विरोध करने पर बदमाशों ने सिपाही को पीट दिया और वर्दी भी फाड़ दी। कुत्ते से भी कटवाने का आरोप है। पुलिस ने सिपाही की तहरीर पर तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

मामला थाना मुखानी के आम्रपाली चौकी क्षेत्र का है। यहां तैनात सिपाही कुंदन सिंह अपनी बाइक से थाना मुखानी की ओर जा रहा थे। रात करीब 8:40 बजे लामाचौड़ में एसबीआई के पास सड़क किनारे एक बिना नंबर प्लेट की सफेद रंग की कार खड़ी थी। उसमें तीन लोग बैठे थे। सिपाही को ये लोग संदिग्ध लगे तो उसने बाइक रोककर तीनों से उनका नाम पूछा। इतना ही सुनते ही तीनों आगबबूला हो गए। सिपाही के अनुसार तीनों नशे में लग रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉  स्कूलों में राज्य आंदोलन और शहीदों के बलिदान को पढ़ेंगे बच्चे, पुस्तक हुई तैयार

तीनों कार से बाहर निकले और सिपाही को पीटना शुरू कर दिया और वर्दी भी फाड़ दी। यहां तक की अपने पालतू कुत्ते को सिपाही के ऊपर छोड़ दिया। सिपाही का आरोप है कि कुत्ते ने उसके दोनों पैरों में काट लिया। इसके बाद सिपाही से बाइक की चाबी छीन ली और बाइक भी लेकर भाग गए। कुंदन ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी जिसके बाद उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। कुंदन की तहरीर पर मुखानी थाने में तीनों आरोपियों अमित सागर (24) निवासी नाथूपुर पाडली लामाचौड़, प्रदीप सागर (23) और एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। घटना की जानकारी पर पुलिस महकमे में सनसनी फैल गई।

यह भी पढ़ें 👉  जंगल में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, पुलिस जता रही यह संभावना

एसएसपी पंकज भट्ट ने तुरंत मामले को संज्ञान में लेते हुए आरोपियों को जल्द पकड़ने के आदेश जारी किए। इसके बाद मुखानी पुलिस ने तीनों आरोपियों के घर में भी दबिश दी, हालांकि वे तीनों वहां नहीं मिले। मंगलवार को पुलिस को सूचना मिली कि तीनों आरोपी कार से भागने की फिराक में हैं। पुलिस ने उन्हें रोकने के लिए लामाचौड़ चौराहे पर बैरियर लगाए लेकिन आरोपी कार से बैरियर को टक्कर मारकर कालाढूंगी की ओर फरार हो गए। पुलिस ने तीनों को कालाढूंगी रोड स्थित एक पेट्रोल पंप के पास से पकड़ लिया। तीसरे आरोपी ने अपना नाम पप्पू कुमार (24) बताया।

यह भी पढ़ें 👉  ट्रक और मैक्स में हुई टक्कर, बच्ची समेत 11 यात्री घायल