spot_img

कोरोना ने फिर से डराया, स्कूल-कॉलेजों के लिए सरकार जारी करेगी नई एसओपी

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। कोरोना के मामले एक बार फिर से तेजी से बढ़ने लगे हैं। बीते रोज हरिद्वार जेल में ही एक साथ 42 कैदी पॉजिटिव निकल आए। इस तेजी से बढ़ते संक्रमण के बढ़ते मामलों ने सरकर के साथ ही लोगों की भी चिंता बढ़ा दी है। इन सबके बीच बुधवार को स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि स्कूल-कॉलेजों में कोरोना के केस बढ़ने पर नई एसओपी जारी होगी।

उत्तराखंड में मंगलवार को कोरोना के 346 नए संक्रमित मिले हैं जबकि तीन मरीजों की मौत हो गई है। कोरोना की संक्रमण दर भी बढ़कर 11 प्रतिशत से ऊपर पहुंच गई है। देहरादून में तेजी से कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं। मंगलवार को सामने राज्य में 346 नए मामले सामने अाए थे। इनमें सर्वाधिक 188 देहरादून के हैं। इसके अलावा, हरिद्वार के 53, नैनीताल के 40, उत्तरकाशी के 21, अल्मोड़ा के आठ, पौड़ी और टिहरी में सात-सात, ऊधमसिंह नगर में छह, बागेश्वर और चमोली में पांच-पांच, रुद्रप्रयाग के तीन, चंपावत के दो और पिथौरागढ़ का एक मामला शामिल है।

जबकि तीन कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई। इनमें एम्स ऋषिकेश, श्री महंत इंदिरेश अस्पताल और एसटीजीएच हल्द्वानी का एक-एक मरीज शामिल है। वहीं मंगलवार को प्रदेश में 35,178 लोगों ने कोरोना की वैक्सीन ली।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!