कार खड़ी है लालकुआं में और उसके नम्बर पर दिल्ली में फर्राटा भर रहा था वाहन, चालान उत्तराखंड आया तो उड़ गए होश

न्यूज जंक्शन 24

राजू अनेजा, लालकुआं : मंगलवार को बहुत अजीव-गरीब मामला सामने आया। हल्दूचौड़ निवासी युवक के कार नंबर पर दिल्ली में टोयटा की कार दौड़ती पकड़ी गई। दिल्ली में ट्रैफिक पुलिस ने उक्त वाहन का जब ओवर स्पीड में ऑनलाइन चालान किया तब पूरा मामला प्रकाश में आया। लालकुआं में खड़ी कार का दिल्ली में चालान की खबर सुन युवक के पैरो तले जमीन ही खिसक गई।
हल्दूचौड़ के दौलिया निवासी पंकज भट्ट के मोबाइल नंबर पर मंगलवार को दिल्ली ट्रेफिक पुलिस द्वारा एसएमएस से एक लिंक भेजा। लिंक खोलने पर देखा तो उनकी कार संख्या यूके04वाई- 4073 का 17 जुलाई 2020 को करोल बाग टू धौलाकुआं मार्ग पर ओवर स्पीड में चलने के कारण चालान करने का नोटिस था। लिंक के साथ टोयटा की सफेद रंग की कार की फोटो भी भेजी गई थी, जिसमें पंकज की टाटा की कार की नंबर की प्लेट लगी थी। न्यू दिल्ली के ट्रेफिक पुलिस के डिप्टी कमिश्नर द्वारा भेजे गए चालान में दो माह के भीतर दो हजार रुपए जमा करने के निर्देश दिए गए थे। यह देख पंकज के होश उड़ गए। पंकज ने बताया कि उनकी ब्राउन रंग की कार संख्या यूके04वाई- 4073 टाटा की टियागो है। जो पिछले कई महीने से दिल्ली गई ही नही है। पंकज ने दिल्ली के डिप्टी कमिश्नर को मैसेज भेजा है।

बाइक लालकुआं में और कार्रवाई हो गई हल्द्वानी में
लालकुआं: ऐसा ही एक और वाकया लालकुआं के व्यवसाई दीपक शर्मा के साथ भी हुआं है। गत 15 जुलाई 2020 की दोपहर को उनकी बाइक संख्या यूके04एए – 1407 लालकुआं में उनके प्रतिष्ठान पर खड़ी थी। तभी उनके मोबाइल पर हल्द्वानी यातायात पुलिस का एसएमएस आया। जिसमें चालान नो इंट्री में खड़ा करना बताया गया था। हैरत की बात यह थी कि चालान में जिस बाइक की फोटो दी गई थी वह फोटो और बाइक में दर्ज नंबर उनकी बाइक का था ही नही।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*