पुरानी रंजिश में दो पक्षों में हुआ विवाद, एक युवक की निर्मम हत्या

70
खबर शेयर करें -

हरिद्वार। रूड़की क्षेत्र में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां क्रिकेट खेले जाने के दौरान हुए विवाद के बाद आज दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर धारदार हथियार चले। जिसमें एक युवक की मौत हो गई और चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। गांव में ऐतिहात के तौर पर पुलिस बल तैनात किया गया है।

पुलिस के अनुसार, रविवार की देर रात गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के पनियाला गांव में दो पक्षों की पुरानी रंजिश सामने आई है। बताया जा रहा है कि दो-तीन दिन पहले दोनों पक्षों के बीच में क्रिकेट खेलने को लेकर विवाद हुआ था। जो विवाद आज बढ़ गया और दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। जिसमें दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे और धारदार हथियार चले। जिसमें कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  ‌पीएचडी धांधली और एचओडी घोटाले की जांच को लेकर छात्रों का हंगामा, विवि की छत पर चढ़े

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को सिविल अस्पताल रुड़की लेकर पहुंची। जहां एक युवक सद्दाम को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। जबकि कई गंभीर लोगों को हायर सेंटर रेफर कर दिया है। कोतवाली प्रभारी गोविंद कुमार ने बताया कि दो पक्षों में विवाद हुआ था। मामला पुरानी रंजिश से जुड़ा है। मामले की जांच की जा रही है। गांव में तनाव की स्थिति देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है।