नशे की लत ने बनाया चोर- एसटीएच के डॉक्टरों का उड़ाया था कीमती माल, गिरफ्तार

77
खबर शेयर करें -

हल्द्वानी के डॉ सुशीला तिवारी अस्पताल में डॉक्टरों के सामान पर हाथ साफ करने वाले चोर को पुलिस ने दबोच लिया है। चोर ने नशे की लत पूरी करने के लिए चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार विगत 22 अप्रैल को जब चिकित्सक अपनी ड्यूटी कर रहे थे, तो सुशीला तिवारी अस्पताल के डाक्टर्स रूम में रखे महंगे टेबलेट, मोबाइल सेट, पावर बैंक के अलावा अन्य सामान गायब हो गया। इससे अस्पताल में हड़कंप मच गया था। डा. राहुल बिष्ट की तहरीर पर पुलिस ने अभियोग पंजीकृत जांच शुरू की। इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन भी सकते में आ गया।

यह भी पढ़ें 👉  श्रद्धालुओं के लिए खोल दिए गए चतुर्थ केदार रुद्रनाथ मंदिर के कपाट

एसएसपी पीएन मीणा के निर्देश पर अभियोग पंजीकृत कर मामला का खुलासा करने के लिये उप निरीक्षक प्रवीण कुमार की अगुवाई में एक टीम का गठन किया गया। सबसे पहले अस्पताल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। इसमें एक डाक्टर की वर्दी पहने एक युवक एक बैग के साथ जाता दिखायी दिया। पुलिस ने आरोपी की पहचान कर उसे आज गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें 👉  दर्दनाक- बेकाबू कार ने तीन लोगों को रौंदा, एक की हुई मौत

एससी सिटी प्रकाश चंद्र के अनुसार आरोपी अरूण पाठक निवासी मानपुर, पश्चिम, देवलचौड़, हल्द्वानी को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसने नशे की लत को पूरा करने के लिये यह कारनामा किया। आरोपी से चोरी का सामान भी बरामद कर लिया गया है।