ड्रग्स फ्री देवभूमि- पहाड़ों से खरीद कर मैदान में बेचने ले जा रहा था चरस, गिरफ्तार

30
खबर शेयर करें -

रूद्रपुर। चै‌किंग में पुलिस एसओजी और एएनटीएफ की संयुक्त टीम के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने लोहाघाट के चरस तस्कर को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 1.10 किलोग्राम चरस बरामद की गई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

रविवार को रुद्रपुर कोतवाली में एसपी सिटी मनोज कत्याल ने मामले का खुलासा किया। रविवार शाम रुद्रपुर पुलिस, एसओजी और एएनटीएफ की संयुक्त टीम रामपुर रोड के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान टीम को इंदिरा चौक की ओर से बिना हेलमेट पहने एक बाइक सवार आता दिखाई दिया। जोकि पुलिस को देख वापस बाइक को पीछे की ओर घुमाने का प्रयास करने लगा। शक होने पर पुलिस कर्मियों ने बाइक को पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें 👉  जंगल में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, पुलिस जता रही यह संभावना

पूछताछ करने पर उसने अपना नाम शंकर सिंह पुत्र दीवान सिंह निवासी गांव पचनाई अमोड़ी चल्थी लोहाघाट चंपावत बताया। तलाशी लने पर आरोपी के बैग से 1.10 किलोग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने उसके पास से बरामद चरस और बाइक को कब्जे में ले लिया है। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  जंगल में मिला युवक का सड़ा-गला शव, नौ दिनों से था लापता

वहीं आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। एसएसपी ने टीम को 2500 रुपये के ईनाम देने की घोषणा की है। एसएपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया कि आरोपी शंकर लोहाघाट चंपावत के अलग-अलग गांवों से चरस लाता था। वहीं जिला ऊधमसिंह नगर में रुद्रपुर, किच्छा, गदरपुर सहित अन्य जगह में खुद जाकर बेचता था। पूछताछ में बताया कि इससे पहले भी वह लोहाघाट से तीन बार चरस ला चुका है।