अवैध संबंधों का विरोध करने पर मां को पीट रहा था पिता, नाबालिग बेटी ने पत्थर से हमलाकर कर दी हत्या

215
murder of auto driver for 20 rupees apple
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। गाजियाबाद के मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां अवैध संबंधों का विरोध करने पर एक व्यक्ति अपनी पत्नी को देख रहा था। यह देख दोनों की नाबालिग बेटी गुस्सा हो गई और उसने पत्थर से हमलाकर पिता की हत्या कर डाली। पुलिस ने इस मामले में मां-बेटी को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला गाजियाबाद के मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र का है। यहां पुलिस को एक गाड़ी के भीतर एक युवक की लाश मिली थी। पुलिस मामले की जांच में जुटी ओर कुछ घंटों के भीतर ही मामले का खुलासा कर दिया। मृतक की पहचान थाना क्षेत्र में रहने वाले अमित के रूप में हुई और जब पुलिस अमित के घर पहुंची तो वहां का दृश्य देखकर उनके होश उड़ गए।

यह भी पढ़ें 👉  हत्या मामले में पुलिस को चकमा दे रहा था शातिर, इस तरह पकड़ा

पुलिस जब मृतक अमित के घर पहुंची तो उसे वहां खून में सना हुआ एक पत्थर और पोछा (फर्श साफ करने का कपड़ा) मिला। पुलिस ने घर मे मौजूद मृतक की पत्नी से जब इस बारे में सख्ती से पूछताछ की तो मृतक अमित की पत्नी ने बताया कि उसके पति का किसी अन्य महिला से अफेयर था। जिसका विरोध करने पर रोजाना अमित उससे मारपीट भी किया करता था।

घटना वाले दिन भी अमित जब अपनी पत्नी को पीट रहा था तभी उसकी नाबालिग बेटी ने पीछे से पत्थर से उसके सिर पर वार किया, जिसके बाद अमित लहुलुहान होकर बेहोश हो गया। इसके बाद मां-बेटी ने अमित को गाड़ी में बिठाया ओर उसे सुनसान इलाके में छोड़ आए।

यह भी पढ़ें 👉  ऑपरेशन सैनिटाइज- होटल, ढ़ाबों और स्पा सेंटरों में पुलिस के छापे, की यह कार्रवाई

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।