खेत में पानी छोड़ने को लेकर मारपीट, युवक की गोली मारकर हत्या

33
खबर शेयर करें -

रुड़की। खेत में पानी छोड़ने को लेकर हुए विवाद में मंगलौर के कुंआहेड़ी गांव में दो पक्षों में विवाद हो गया। जिसमें एक ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आरोपियों को तलाश रही है।

जानकारी के मुताबिक मंगलौर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत कुंआहेड़ी गांव में भारतवीर पुत्र ब्रजवीर अपने परिवार के साथ अपने खेतों के पास ही बनाए गए घर में रहता था। बताया जा रहा है कि पास में ही गांव के अन्य लोगों के भी खेत हैं। पड़ोस के खेत वालों ने अपने खेतों में सिंचाई की थी जिसके बाद पानी ओवर फ्लो हुआ तो पानी भारवीर के खेतों में पहुंच गया। खेत में पानी आने से उसकी फसल को नुकसान पहुंचाा। जब भारतवीर ने इसका विरोध किया तो उक्त लोग भड़क गए। विवाद इतना बढ़ गया कि नौबत मारपीट तक पहुंच गई और एक व्यक्ति ने तमंचे से उसे गोली मार दी।

यह भी पढ़ें 👉  निकाय चुनाव- प्रशासकों का कार्यकाल बढ़ाने की योजना, खोजा जा रहा ये रास्ता

गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े। इसके बाद ग्रामीण भारतवीर को घायल अवस्था में उपचार के लिए रुड़की के सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे। अस्पताल के चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं सूचना मिलने पर मंगलौर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की जा रही है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।